गोवा रेप-मर्डर केस का आरोपी गिरफ्तार
गोवा रेप-मर्डर केस का आरोपी गिरफ्तार
Share:

पणजी : कुछ दिन पहले गोवा बीच पर एक 25 वर्षीय विदेशी लड़की की लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई थी. लड़की ब्रिटिश नागरिक थी. शुरुआती जाँच में सामने आया था कि लड़की के साथ पहले बलात्कार किया उसके बाद हत्या की गई है. अब इस मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने अपना जुर्म काबुल लिया है. आरोपी को 7 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है. बता दे कि आरोपी गोवा का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है. उसने बताया कि उसने पहले 28 साल की महिला के साथ रेप किया और बाद में उसकी हत्या कर दी.

उसके बाद पहचान मिटाने के लिए महिला के चेहरे को बीयर की बोतल से बुरी तरह जख्मी कर दिया था. उसने बताया कि महिला से उसकी पहचान गोवा के पोलियम बीच पर आयोजित एक होली पार्टी में हुई थी. पार्टी के बाद दोनों स्कूटी से घूमने निकले थे. इसी दौरान आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया. गौरतलब है कि घटना काफी हद तक स्कारलेट कीलिंग हत्याकांड से मिलती जुलती है.

बता दे कि 19 फ़रवरी 2008 को नाबालिग स्कारलेट की लाश गोवा के अंजुना बीच पर अर्धनग्न हालत में बरामद हुई थी. स्कारट के फैमिली गोवा घूमने आई थी. इस मामले में पुलिस ने पहले डूबने की वजह से स्कारलेट की मौत होना बताया था. बाद परिजनों द्वारा हत्या की आशंका जाहिर करने पर दोबारा पोस्टमार्टम की मांग की गई. स्कारलेट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो खुलासा हुआ उसे जानकर पुलिस भी हैरान रह गई. रिपोर्ट में आया कि स्कारलेट को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ बलात्कार किया गया फिर उसकी हत्या कर दी गई.

नसेड़ी बेटे ने मारा बाप को थप्पड़, बाप ने कर डाली हत्या

सिरफिरे आशिक ने सरेआम गर्लफ्रेंड को ज़िंदा जलाया

रात 2 बजे पति का मूड बना, पत्नी ने मना किया तो सामने आई हैरान करने वाली कहानी

जीजा के साथ अय्याशी कर रही थी साली, अचानक आ गई दीदी फिर ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -