शिक्षिकाओं पर गलत हरकत कर विडियो बनाने का आरोप
शिक्षिकाओं पर गलत हरकत कर विडियो बनाने का आरोप
Share:

इंदौर. मालगंज इलाके में स्थित यूरो किड्स इंटरनेशनल स्कूल मे पढ़ने वाली साढ़े चार साल की बच्ची ने यहाँ की तीन टीचर्स पर गलत हरकत का आरोप लगाया है. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर तीन शिक्षिकाओं को हिरासत में लिया और स्कूल के सीसीटीवी फुटेज जब्त किए.

बच्ची की मां ने बताया कि बेटी के स्कूल जाने से मना करने पर मैंने पूछा तो उसने कहा कि ‘मां टीचर गंदी हैं, दो टीचर मेरे साथ गंदी हरकत करती हैं और एक टीचर मोबाइल पर वीडियो बनाती है. मुझे दर्द होता है. वो घर पर बताने के लिए भी मना करती हैं.‘ इस पर भाई और पुलिस को लेकर महिला स्कूल पहुंची. वाट्सएप ग्रुप के फोटो दिखाकर बच्ची से पूछा गया तो उसने 3 महिला टीचर्स की ओर इशारा किया, बच्ची ने फर्स्ट फ्लोर पर क्लास रूम में ले जाकर एक बैंच दिखाई और कहा कि यहीं गलत हरकत हुई. इस पर मां ने गुस्से में टीचर्स को पीटा.

इधर तीनों शिक्षिकाओं और प्रिंसिपल ने इस आरोप को खारिज किया है. मल्हारगंज थाने के टीआई पवन सिंघल ने बताया कि “तत्काल बच्ची का मेडिकल कराया गया. उसके प्राइवेट पार्ट्स में चोट के निशान नहीं मिले हैं. फिलहाल टीचर्स को क्लीन चिट नहीं दी है. स्कूल के सभी सीसीटीवी फुटेज निकालकर जांच की जा रही हैं. हिरासत में ली गई शिक्षिकाओं के मोबाइल चेक किए हैं, लेकिन मोबाइल में कुछ गलत नहीं मिला."

एकतरफा प्यार में की प्रेमिका की हत्या

पार्टी मे शोर को लेकर नॉर्थ ईस्ट के छात्र की हत्या

सैनिक की मृत्यु से दुखी मंगेतर ने लगाई फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -