घर में इस दिशा में रखनी चाहिए घडी, होता है सब शुभ
घर में इस दिशा में रखनी चाहिए घडी, होता है सब शुभ
Share:

घड़ियां ना ही सिर्फ हमें समय बताती हैं, बल्कि हमारे अच्छे-बुरे समय में भी योगदान देती हैं। इसके अलावा जी हां, घर या ऑफिस में दीवार पर टंगी घड़ी आपके वक्त के बारे में बहुत कुछ कहती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की इन्हें अगर सही दिशा में लगाया जाए तो यह अच्छा समय लेकर आती हैं, वहीं गलत दिशा में लगी घड़ी आपके लिए बुरा वक्त ला सकती है। जानें क्या कहता है वास्तु घड़ियों के बारे में।

इसके साथ ही दक्षिण मुख सभी काम करने अशुभ माना गया है। इसके साथ भी घड़ी को भी कभी दक्षिणी दीवार पर नहीं लगाना चाहिए। क्योंकि दक्षिण यम की दिशा कही जाती है। वहीं फेंगशुई में कहा गया है कि इस दिशा में घड़ी लगाने से राह में अड़चनें आती है। इससे नौकरी पर भी बुरा असर पड़ता है। दक्षिण दिशा से नकारात्मकता आती है इसलिए इस दिशा को छोड़कर बाकि किसी भी दिशा में घड़ी लगा लें।

आपकी जानकारी के लिए बता  दें की घर के किसी दरवाजे पर भी घड़ी नहीं लगानी चाहिए। घर के मुख्य द्वार के ऊपर वाली दीवार पर भी घड़ी ना लगाएं। इससे परिवार में क्लेश बढ़ता है। अगर दीवार पर टंगी घड़ी काफी समय से बंद पड़ी है तो उसे या तो ठीक करवा लें अथवा उतार दें। बंद घड़ियां जिंदगी में तरक्की प्रभावित करती हैं। घड़ी का बंद होना मतलब आपके समय का रुक जाना।

क्या माथे की लकीरों से भी पता लग सकता है कैसी है किस्मत

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार जानिये घर का कौन सा हिस्सा किस रंग का हो

जानिये कैसे सुधारे खराब ग्रहों की दशा, क्या है उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -