भूलकर भी इस राशि के लोग ना पहने कछुए वाली अंगूठी वरना होगा बड़ा नुकसान
भूलकर भी इस राशि के लोग ना पहने कछुए वाली अंगूठी वरना होगा बड़ा नुकसान
Share:

वैसे तो हर राशि के जातको के लिए अलग अलग नियम और उपाय होते हैं जिन्हे करने से वह सफल हो सकते हैं. ऐसे में कुछ ऐसी भी राशियां होती हैं जिन्हें कुछ चीजों को भूलकर भी धारण नहीं करना चाहिए वरना वह उन्हें नुकसान पहुंचा सकती हैं. जी हाँ, ज्योतिष शास्त्रों की सलाह से कई व्यक्ति अपने हाथ में रत्नों की अंगूठी या फिर ब्रेसलेट या फिर अपने गले की चेन में रत्नों को मढ़वाकर धारण करते हैं जो उन्हें शुभ फल तो देती ही है लेकिन अशुभ फल भी दे देती है. जी हाँ, ऐसे में यह रत्न ​अलग अलग रंगो और किस्म के होते हैं और वही इन्हें पहनने के पीछे का कारण भी जातक की कुंडली के होता हैं.

जी हाँ, लेकिन आज के समय में रत्नों के अलावा भी ऐसी कई तरह की अंगूठियां होती हैं जिससे लोग अपने हाथों में धारण कर लेते हैं और इन सभी में एक होती है कछुए की अंगूठी. जी हाँ, वैसे तो इस अंगूठी को अधिकतर लोग धारण करते हैं पर बहुत से लोग यह नहीं जानते हैं की इस अंगूठी को पहनना शुभ क्यों ना माना जाता हो पर हर व्यक्ति के लिए यह शुभ फल प्रदान नहीं करता हैं.

जी हाँ, ज्योतिषियों के अनुसार कुछ ऐसी राशियों के जातक हैं जिनके लिए कछुए की अंगूठी उत्तम फल प्रदान करती है लेकिन हाँ, इनमे से कुछ ऐसी भी राशियां हैं जिन्हें ये बिल्कुल अनुकूल प्रभाव प्रदान नहीं करती हैं. जी हाँ, कुछ राशियां ऐसी हैं जिन्हे कछुए की अंगूठी नहीं धारण करना चाहिए, क्योंकि यह उनके लिए अशुभ माना जाता हैं. आपको बता दें कि वह राशियां मेष, कन्या,वृश्चिक और मीन राशि है.

एक नींबू से पता करें आप पर जादू टोना या तंत्रिका क्रिया हुई है या नहीं

हर लड़की को किस करना चाहते हैं इस राशि के लड़के, किसिंग में होती है महारथ हांसिल

भाई कार्तिकेय ने बनाया था भगवान गणेश को एकदन्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -