इस तरह अपनी जेब में रख लें रुमाल, बदल जाएगी आपकी किस्मत
इस तरह अपनी जेब में रख लें रुमाल, बदल जाएगी आपकी किस्मत
Share:

वास्तु, ज्योतिष पर दुनियाभर के कई लोग विशवास करते हैं ऐसे में अगर आप भी उन्ही में से एक हैं तो आइए आज हम आपको बताते हैं कुछ ख़ास. जी दरअसल कई लोग ऐसे हैं जो अपने सतह रुमाल अवश्य रखते हैं और उन्हें रुमाल रखने का शौक होता है. कहा जाता है कि एक रूमाल इंसान की किस्मत को बदल सकती हैं. जी हाँ, कहते हैं जेब में रूमाल रखना किसी की भी किस्मत के लिए भी बहुत ज्यादा फायदेमंद साबित हो सकता हैं लेकिन कैसे वह भी हम आपको बताते हैं. जी दरअसल एक रूमाल को अपने पास रखने के भी अपने नियम होते हैं और अंक ज्योतिष भी इस बात को मानता हैं.

अंक ज्योतिष के अनुसार जेब में रूमाल रखने से आपके जीवन में सकारात्मकता या फिर बड़ी सफलता आ जाती है लेकिन इसके लिए जब भी रूमाल रखें तो उसके चार या फिर छह फोल्ड करके ही अपनी जेब में रखें. इसी के साथ वास्तुशास्त्र के अनुसार अपने रूमाल पर कभी भी पेन या फिर पेंसिल से कुछ भी नहीं लिखना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से आपकी एकाग्रता में कमी आ सकती हैं.

यह भी ध्यान रखें कि भूलकर भी किसी और का रूमाल इस्तेमाल ना करें और ना ही किसी व्यक्ति को अपना रूमाल दें. ऐसा भी कहा जाता है कि रूमाल का रंग हमेशा ही हल्का रखना चाहिए और हमेशा धुला हुआ रूमाल ही अपने पास रखना चाहिए, क्योंकि यह हमे सफल बनता है.

अगर चाहते हैं घर में ना आए नकरात्मक ऊर्जा तो रात में घर के बाहर जरूर करें यह काम

आपके कॉन्फिडेंस को बढ़ा देगी यह वस्तु, आज ही ले आए घर

3 जनवरी को है गुरु प्रदोष व्रत, जानिए पूजा विधि और व्रत की महिमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -