शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा के साथ हादसा, गर्दन में लगी चोट

शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा के साथ हादसा, गर्दन में लगी चोट
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में अपनी गतिशील भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली बहुमुखी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने वैश्विक मनोरंजन उद्योग में अपनी उपस्थिति लगातार बढ़ाई है। एक सफल बॉलीवुड स्टार से हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने तक के उनके बदलाव को व्यापक रूप से सराहा गया है।

वर्तमान में, "द ब्लफ़" की शूटिंग के दौरान, प्रियंका चोपड़ा की अपने काम के प्रति प्रतिबद्धता तब स्पष्ट हुई जब उन्हें एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान मामूली चोट लग गई। यह घटना, हालांकि उनके प्रशंसकों के लिए चिंताजनक है, लेकिन उनके पेशे से जुड़ी शारीरिक मांगों और जोखिमों को रेखांकित करती है।

उनकी आगामी परियोजनाओं का दुनिया भर के प्रशंसकों द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। "द ब्लफ़" के अलावा, जिसमें वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं, प्रियंका चोपड़ा "हेड्स ऑफ़ स्टेट" में भी नज़र आने वाली हैं। यह फ़िल्म एक शानदार कलाकार को एक साथ लाने और हॉलीवुड में उनकी स्थिति को और मज़बूत करने का वादा करती है।

प्रियंका चोपड़ा की अलग-अलग फ़िल्म इंडस्ट्री के बीच सहजता से काम करने की क्षमता उनकी बहुमुखी प्रतिभा और दृढ़ संकल्प को दर्शाती है। हाल ही में लगी चोट जैसी कभी-कभार आने वाली बाधाओं के बावजूद, उनका दृढ़ निश्चय और काम के प्रति जुनून उनके प्रशंसकों और सहकर्मियों को प्रेरित करता रहता है। जैसे-जैसे प्रियंका चोपड़ा अपनी हॉलीवुड फिल्मों में आगे बढ़ रही हैं, उनके वैश्विक प्रशंसक उनका लगातार समर्थन कर रहे हैं और उनकी आगामी सिनेमाई फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

2.19 लाख रुपये सस्ती हुईं ये 2 कारें, कम कीमत में घर लाएं

टाटा मोटर्स के वाहन अब होंगे महंगे, कंपनी ने बढ़ाई कमर्शियल गाड़ियों के दाम

टाटा नेक्सन पर मिल रहा है 1 लाख रुपये का डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -