शराब माफिया ने रोंदा पुलिस को
शराब माफिया ने रोंदा पुलिस को
Share:

मुजफ्फरपुर। एक भारी वाहन को जाॅंच के लिए रोकना कुछ पुलिसकर्मियों को भारी पड़ गया। जब उन्होंने भारी वाहन को रोकने का प्रयास किया तो भारी वाहन चालक उन्हें रौंदकर फरार हो गया। इस दुर्घटना में 5 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। एक्सीडेंट में डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद, आउट पोस्ट (O.P.) प्रभारी, ध्रुवनाथ झा सहित 4 लोग घायल हो गए। 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि पानापुर ओपी के अकुराहां ढाला के पास से शराब माफिया निकलने वाला है। यह जानकारी पुलिस को शराब की एक बड़ी खेप शनिचरा क्षेत्र से पकड़े जाने पर मिली थी। शनिचरा क्षेत्र में पुलिस ने कार्रवाई कर वाहन चालक को पकड़ लिया था। उक्त वाहन चालक ने शराब माफिया के अकुराहां ढाला के पास होने की बात कही थी।

चालक की जानकारी पर पुलिस ने क्षेत्र में निगरानी कड़ी कर दी और फिर वहाॅं से गुजरने वाले एक भारी वाहन को रोकने का प्रयास किया लेकिन भारी वाहन रूका नहीं बल्कि और तेज़ हो गया। ऐसे में कुछ पुलिसकर्मी वाहन की चपेट में आ गए। वाहन की टक्कर लगने के बाद पुलिस कर्मी वाहन समेत कुछ दूरी तक घिसटते हुए चले गए। 

पुलिसकर्मियों को चिकित्सालय ले जाया गया।  मृतकों में वीश्वमोहन शर्मा, सिपाही फरमान अंसारी, सिपाही मुन्ना चैधरी, हवलदार विजय चैधरी शामिल है, जबकि एक अज्ञात है।

सियालदह एक्सप्रेस पटरी से उतरी, शेड्यूल टाईम से हुई लेट

हनुमानजी की पूजा से हो सकता है जीवन की सभी समस्याओ का अंत

गाजियाबाद में स्कूल बस से उतर रही बच्ची को ड्राइवर ने कुचला, हुई मौत

सड़क हादसों का कड़वा सच, हादसों में रोज मरते हैं 400 लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -