हादसा या मर्डर, कुछ ही दिनों यूपी में बढ़ा मौत आकंड़ा
हादसा या मर्डर, कुछ ही दिनों यूपी में बढ़ा मौत आकंड़ा
Share:

लखनऊ: यूपी के गाजियाबाद की सनराइज ग्रीन सोसाइटी से एक बड़ी दुर्घटना का केस सुनने के लिए मिला है। यहां तापूसी नाम की 40 वर्ष की महिला की 10वीं मंजिल से गिरकर संदिग्ध हालातों में जान चली गई। महिला सोसाइटी के एन ब्लॉक में पहले फ्लोर पर रह रही थी। ये घटना सुबह 7 बजकर 40 मिनट की है। फिलहाल पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है और केस की कार्रवाई में जुटी है। कुछ माह पहले गाजियाबाद जिले के ही खोड़ा थाना इलाके  के सुभाष पार्क इलाके में एक महिला का 5 मंजिला बिल्डिंग से गिरकर संदिग्ध हालातों में जान चली गई। खबर तेजी से फैली तो इलाके में भीड़ लग गई ।

इस बारें में कहा जा रहा है कि यह महिला छत की बालकनी पर कपड़े सुखाने के लिए निकली थी तभी उसका पैर फिसल गया और फिर महिला दस मंजिला इमारत से नीचे आ गिरी जिससे उसकी घटनास्थल पर ही जान चली गई। इसके बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। मृतक महिला के परिजन चीख-चीख कर रोने लग गए।

बता दें कि इस दौरान बड़ी संख्या में आस-पड़ोस के लोग भी जुट गए। बताया गया है कि मृतका प्रीति अपने पति के साथ यहां अपने घर में रहती थी। शनिवार दोपहर जब वह कपड़े सुखाने के लिए बालकनी में गई  तभी उसका पैर फिसलने से वह बिल्डिंग से नीचे आ गिरी और फिर उसकी घटनास्थल पर ही जान चली गई। इस दौरान किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी।

पत्नी को नहीं हो रहा था बच्चा, पति ने ससुर के साथ सोने को किया मजबूर

थाना प्रभारी पर गिरी गाज, शिकायत मिलने पर किया लाइन अटैच

अपने को मंत्री का बेटा बताकर थाना प्रभारियों को देता था धमकी, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -