तेज रफ्तार से दौड़ती हुई आई अर्टिगा कार और जा टकराई ट्रक में...

Apr 11 2019 03:40 PM
तेज रफ्तार से दौड़ती हुई आई अर्टिगा कार और जा टकराई ट्रक में...

हाल ही में अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में एक मामला आगरा के फतेहाबाद मार्ग से सामने आया है. इस मामले में बीते गुरुवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा घटित हो गया है और इस भीषण और दर्दनाक सड़क हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं इस मामले में यह बताया जा रहा है कि यह दर्दनाक सड़क हादसा फतेहाबाद थाना क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर माइल स्टोन 33 पर घटित हो चुका है. मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने बताया कि एक अर्टिगा कार लखनऊ से आगरा की ओर दौड़ रही थी और उस कार में कई लोग सवार थे.

ऐसे में यह एक अर्टिगा कार तेज रफ्तार से दौड़ती हुई ट्रक के पिछले हिस्से में जा घुसी और इससे 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं बचे हुए दो लोगों को गंभीर अवस्था में घायलों को आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा गया. वहीं इस मामले में एसएन मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान दो अन्य लोगों ने भी दम तोड़ दिया है यानी सभी की मौत हो गई. इस मामले में मरने वालों की संख्या 8 हो गई है और सभी शवों को आगरा के पोस्टमार्टम गृह भेजा गया है.

वहीं पुलिस के आला अफसर मौके पर हैं और मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं. इस मामले में दर्दनाक सड़क हादसे के बाद पुलिस प्रशासन के होश उड़े हुए हैं और पुलिस शिनाख्त के प्रयास में जुटी है.

12 हजार रुपये के लिए दोस्त को ही उतार दिया मौत के घाट

शादीशुदा महिला को गंदे मैसेज करके गालियां देता था युवक और फिर...

घरजवांई नहीं बनना चाहता था पति, उठाया खौफनाक कदम