लोकसभा चुनाव: सनी देओल की गाड़ी का एक्सीडेंट, प्रचार के लिए निकला था कफीला
लोकसभा चुनाव: सनी देओल की गाड़ी का एक्सीडेंट, प्रचार के लिए निकला था कफीला
Share:

गुरुदासपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार और अभिनेता सनी देओल की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है. चुनाव प्रचार के लिए निकले सनी देओल के काफिले की गाड़ियां आपस में ही भिड़ गईं. सनी देओल के काफिले से रॉन्ग साइड से क्रॉस कर रही सैंट्रो कार टकरा गई. सनी की रेंज रोवर सहित 4 गाड़ियां आपस में भिड़ गई. गनीमत यह रही की इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है. हादसा पठानकोट-अमृतसर हाइवे पर गांव सोहल के समीप हुआ है. बताया जा रहा है कि सैंट्रो कार सनी देओल की कार रेंज रोवर से जा भिड़ी.

इससे पहले अभिनेता और सनी के पिता धर्मेन्द्र ने शनिवार को गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सनी देओल के लिए जनता से समर्थन मांगा और कहा कि चुनावों में उसकी जीत इस लोकसभा क्षेत्र के लोगों की जीत होगी. धर्मेन्द्र अपने पुत्र सनी देओल के लिए प्रचार करने शुक्रवार को गुरदासपुर पहुंचे थे. उन्होंने प्रेस वालों से कहा कि वे यहां जनता के दुख दर्द को समझने के लिए आए है.

जब उन्हें यह बताया गया कि इस सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सुनील जाखड़ ने स्थानीय मुद्दों पर बहस करने के लिए देओल को चुनौती दी है तो धर्मेन्द्र ने कहा कि, ‘हम यहां किसी से बहस करने नहीं आए हैं, बल्कि लोगों के दर्द को सुनने जरूर आए है.’ धर्मेंद्र ने कहा कि, ‘सनी बहस नहीं कर सकते हैं. सुनील के पास सियासी अनुभव है और उनके पिता बलराम जाखड़ भी एक राजनेता थे. हम फिल्म जगत से आए हैं. हम यहां बहस के लिए नहीं बल्कि लोगों का दर्द सुनने आए हैं.’

3 साल की बच्ची के साथ बलात्कार टॉयलेट में हुआ रेप, जारी है विरोध प्रदर्शन

आज विजय संकल्प रैली के अंतर्गत, हिमाचल के सोलन में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

हर घोटाले पर कांग्रेस कहती है हुआ तो हुआ, पर जनता कह रही है अब बहुत हुआ - पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -