राजस्थान में बारातियों को कुचलता हुआ निकला ट्रक, हादसे में 15 की मौत

प्रतापगढ़ : शहर के समीप हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बरातियों को कुचल दिया, जिससे 15 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में 35 लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। चित्तौड़गढ़ जिले में आकोला से सटे ईंटाली से बारात आ रही थी। द्वार पर बारात रात 11 बजे पहुंचनी थी। हादसे के बाद उसे रास्ते से ही लौटा दिया गया।

यूपी के इस गांव में जमकर आतंक मचा रहे है भालू अब तक कई लोगों पर किया हमला

ऐसे हुआ पूरा हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मरने वालों में मासूम बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस के अनुसार करीब 100 लोगों की बरात हाईवे पर नाचते गाते जा रही थी तभी अचानक एक बेकाबू ट्रोला बरात के बीच घुस गया। गंभीर घायलों को उदयपुर के सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की तफ्तीश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है की घटना काफी दर्दनाक थी.

मध्यप्रदेश में ऑटो से भीड़ा तेज रफ़्तार डंपर हादसे में सात की मौत

कुचलता हुआ निकला ट्रक 

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रतापगढ़ के एसपी ने इस हादसे में 13 लोगों के मरने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि 9 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई थी जबकि चार की मौत अस्पताल में हुई। जबकि 15 लोग घायल हुए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में भर्ती एक व्यक्ति ने बताया कि बिंदोली में 100 से 150 लोग थे। गाड़ियां आसानी से निकल सकें, इसलिए हम हाईवे पर एक तरफ ही चल रहे थे। तभी पीछे से तेज रफ्तार ट्रक आया और लोगों को कुचलता हुआ चला गया।

इंदौर से पुणे जा रही यात्री बस में अचानक लगी आग

पुलवामा के बदले में जुटी भारतीय सेना, मास्टरमाइंड गाजी समेत जैश के दो आतंकी ढेर

आज पेश होगा उत्तराखंड सरकार का आम बजट हो सकती है कई घोषणाएं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -