बठिंडा में शराब इमारत का लेंटर गिरने से एक की मौत, कई घायल

Apr 15 2019 04:47 PM
बठिंडा में शराब इमारत का लेंटर गिरने से एक की मौत, कई घायल

बठिंडा : शहर में शराब के ठेके पर अवैध तौर पर बनाई जा रही एक इमारत का लेंटर गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य गंभीर तौर से घायल हो गए। घायलों का सरकारी अस्पताल में उपचार चल रहा है। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस के इंचार्ज ने बताया मामले की जांच चल रही है। जिस किसी की भी लापरवाही सामने आएगी उसके खिलाफ कानून के मुताबिक मामला दर्ज किया जाएगा।

5वीं मंजिल पर एलईडी लाइट साफ़ कर रही महिला अचानक गिरी, मौत

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना रविवार बाद दोपहर की है। बठिंडा की अमरीक सिंह रोड पर स्थित एक शराब के ठेके के ऊपर अवैध तौर पर निर्माण की जा रही बिल्डिंग का लेंटर  अचानक गिर पड़ा। जिससे नीचे बिल्डिंग निर्माण कर रहे एक मिस्त्री दो मजदूर और शराब ठेके का कारिंदा दब गए। बिल्डिंग गिरने से अचानक हुए धमाके को सुनकर आसपास के लोग बाहर आए और उन्होंने मलबे के नीचे दबे लोगों को निकालने का प्रयास शुरू कर दिया पर कोई सफलता नहीं मिली। 

अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दंपत्ति को रौंदा, एक की मौत

घटना में यह हुए घायल 

घटना की जानकारी मिलते ही समाज सेवी संस्थाओं के वर्कर और एनडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। काफी मशक्कत के बाद मलबे के नीचे दबे 4 लोगों को निकाल कर सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। शराब ठेके के कारिंदे को तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि बाकी मजदूरों और मिस्त्री का ईलाज चल रहा है। घायलों की पहचान त्रिलोक ,गुरजंट और दिलीप सिंह के तौर पर हुई है।

मायावती की मुश्किलें बढ़ीं, मुस्लिम वोटर्स वाले बयान पर सख्त हुई सुप्रीम कोर्ट

मोदी बायोपिक : SC की EC को अहम सलाह, अब इस दिन होगी सुनवाई

...तो चुनाव के बीच में ही रिलीज हो जाएगी 'पीएम नरेंद्र मोदी', SC ने दिया बड़ा आदेश !