पीएम की सभा का पंडाल गिरने से दर्जनों घायल
पीएम की सभा का पंडाल गिरने से दर्जनों घायल
Share:

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में है.आज पीएम यहाँ मिदनापुर शहर में एक रैली के साथ बंगाल में मिशन 2019 का बिगुल फूंक चुके है. जब पीएम अपना भाषण दे रहे थे तभी वहां पंडाल में लगा तम्बू अचानक से गिर पड़ा और पंडाल में लगी लोहे की रॉड गिरने से तक़रीबन 22 लोग घायल हो गए है. जिन्हे तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया. घटना के बाद अफरा तफरी मच गई और भगदड़ का माहौल बन गया. वही पुलिस की मशक्कत भी बढ़ गई. घटना के बाद पीएम मोदी खुद घायलों से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे और डॉक्टर्स से बात की .

  बता दे कि पूर्वांचल दौरे की शुरुआत में उत्तर प्रदेश के बाद आज पश्चिम बंगाल का रुख कर चुके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार अपनी जिम्मेदारियों को समझते हुए आपके जीवन को आसान बनाते हुए काम कर रही है. आखरी व्त्यक्ति को लाभ देने की हमारी नीति लगातार काम कर रही है. पीएम इसी बीच बंगाली में भी किसानों से रूबरू हुए . पीएम मिशन 2019 के तहत किसानों को रिझाने और MSP बढ़ाये  जाने को लेकर  खुद की पीठ थपथपाने का काम किया. MSP पर लम्बा भाषण देते हुए उन्होंने सभी फसलों के मूल्य गिनवाए और कांग्रेस को खूब कोसा.

पीएम ने कहा कांग्रेस के राज में MSP की फाइल दबा दी गई. मगर बीजेपी ने आज किसानों को बड़ा तोहफा दिया है और वादा निभाया है. पीएम ने किसानों को अन्नदाता  और गांव को देश की आत्मा बताया. गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की ओर रुख किया है. आज पीएम यहाँ मिदनापुर शहर में एक रैली के साथ बंगाल में मिशन 2019 का बिगुल फूंक चुके है. 

किसान अन्नदाता और गांव देश की आत्मा-पीएम

बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व हताशा और कुंठा से ग्रसित- मायावती

16 जुलाई सुबह की बड़ी ख़बरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -