दर्दनाक! खंभे से टकराकर उड़े ऑडी कार के परखच्चे, 7 लोगों की गई जान

बेंगलुरु: कर्नाटक से एक दुखद मामला सामने आया है, जहां सड़क दुर्घटना में 7 व्यक्तियों की मौत हो गई है। यह बड़ी दुर्घटना मंगलवार तड़के बेंगलुरु के कोरमंगला क्षेत्र में हुई। आदुगोडी पुलिस स्टेशन के अनुसार, इस हादसे में कार के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए हैं। उन्होंने बताया कि यह दुर्घटना गाड़ी की तेज गति होने के कारण हुआ।

वही प्राप्त खबर के अनुसार, तेज गति ऑडी Q3 पंजाब नेशनल बैंक की इमारत से टकरा गई थी, जिसके पश्चात् कार ने काबू खो दिया। जैसे ही कार का बैलेंस बिगड़ा कार फुटपाथ पर चढ़ गई। जॉइंट कमिश्नर ऑफ ट्रैफिक डॉ बीआर रविचंतगौड़ा ने कहा कि यह हादसा रात 2 बजे के आसपास का है। दुर्घटना में कार सवार सभी 7 व्यक्तियों की मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि 6 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई और एक की हॉस्पिटल में एडमिट होने के पश्चात् मौत हो गई। हादसे का कारण कार की तेज रफ्तार था। 

वही यह दुर्घटना कार ड्राइवर की लापरवाही से हुई, क्योंकि वो गाड़ी तेज चला रहा था। उन्होंने कहा कि कार जिससे टकराई, उस इमारत की दीवार भी क्षतिग्रस्त हो गई है। पुलिस ने बताया कि सात मृतकों में DMK के होसुर विधायक प्रकाश वाई का पुत्र करुणासागर तथा उनकी पत्नी बिंदु भी सम्मिलित हैं। होसुर बेंगलुरु से सटे तमिलनाडु का एक जिला है तथा यह शहर से तकरीबन 40 किमी दूर है। अन्य पीड़ितों में इशिता, धनुष, अक्षय, गोयल और रोहित सम्मिलित हैं। ये सभी 20 से 30 वर्ष की आयु के थे तथा शहर में पेइंग गेस्ट आवास में रह रहे थे। 

इन जिलों के निवासियों के लिए बुरी खबर, जल्द लागू होगा स्क्रैपिंग नियम

देश में 3.70 लाख के पार पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, 24 घंटों में 350 लोगों की गई जान

KBC में आकर फंसा रेलवे का अधिकारी, 3 साल तक के लिए लगी इंक्रीमेंट पर रोक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -