धार: दर्दनाक हादसा, 3 की मौत
धार: दर्दनाक हादसा, 3 की मौत
Share:

धार: धार जिले में इन दिनों सोयाबीन कटाई का कार्य बहुत तेजी से किया जा रहा है। यहाँ सुबह से ही मजदुरों से भरे ओवर लोड वाहन सड़क मार्गों पर तेज रफ्तार से दौड़ते देखे जा सकते हैं। हालाँकि इन सभी के बीच एक बड़ा हादसा हो गया है। जी दरअसल आज सुबह करीब 7 बजे जिले के अमझेरा मनावर मार्ग पर शीतला माता मंदिर के समीप मजदूरोंं से भरे पिकअप वाहन और ट्रक की आमने सामने भिड़ंत हो गई। इस भिंडत में 3 व्यक्ति की मौत हो गई और दर्जन घायल हो गए।

मिली जानकारी के तहत मनावर की ओर से मजदुरों से भरा पिकअप वाहन आ रहा था, वहीं अमझेरा से मनावर की ओर जा रहे ट्रक से उसकी भिड़ंत हो गई। भिड़ंत होते ही पिकअप में बैठे मजदूर गिर गये और मौके पर ही दो मजदुरों की मौत हो गई। इसी के साथ एक अन्य की धार जिला अस्पताल में मौत हो गई। इस दुर्घटना के बाद सड़क पर जाम लग गया।

इस मामले के बारे में जानकारी लगते ही अमझेरा थाने से पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों और मृतकों को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र अमझेरा भेजा और मार्ग पर जाम को खुलवाकर आवागमन आरंभ किया। बताया जा रहा है घटना में चार व्यक्ति गंभीर घायल हो गये, जिनका प्राथमिक उपचार कर धार रेफर किया जा चुका है। वहीँ इस घटना के संबंध में त्वरित रूप से पुलिस मौके पर पहुंची और प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

'आर्यन ख़ान मुसलमान है इसलिए निशाना बन रहा है', सोशल मीडिया पर शुरू हुआ हिन्दू-मुस्लिम का खेल

शाहरुख खान के बेटे की पैरवी के लिए NCB दफ्तर पहुंचे वकील, ये 8 लोग हुए है गिरफ्तार

भुवन बाम ने किया अपने नए शो 'ढिंडोरा' का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -