घना कोहरा बना पिता - पुत्र की मौत का कारण
घना कोहरा बना पिता - पुत्र की मौत का कारण
Share:

आज तड़के ऋषिकेश - बद्रीनाथ राजमार्ग पर बछेलीखाल के समीप एक कार के खाई में गिरने से पिता पुत्र की मौत हो गयी। दोनों देहरादून से कर्णप्रयाग जा रहे थे। पुलिस ने दुर्घटना का कारण घना कोहरा होना बताया है। मंगलवार सुबह करीब पौने सात बजे राजमार्ग पर बछेलीखाल के समीप देहरादून से कर्णप्रयाग जा रही कार संख्या यूके 07 बी डब्लू 1452 लगभग 600 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। गिरते ही कार के परखच्चे उड़ गए।
सूचना मिलते ही देवप्रयाग थाना प्रभारी पुलिस दल एवं आपदा व राहत उपकरणों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। बछेलीखाल पुलिस चौकी से भी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस को घटनास्थल पर 38 वर्षीय हरीश लाल पुत्र प्यारेलाल निवासी सीमाद्वार देहराखास देहरादून मूल निवासी कर्णप्रयाग व 65 वर्षीय प्यारे लाल पुत्र रैत सिंह खाई में मृत मिले।

घने कोहरे के कारण हुआ हादसा 
बताया जा रहा है दोनों मृतक पिता पुत्र थे। मृतकों को पुलिस व आपदा टीम द्वारा काफी कठिनाई के बाद खाई से निकाला गया। थाना प्रभारी द्वारा दुर्घटना का कारण घना कोहरा बताया गया है. कोहरे के चलते पुलिस को भी घटनास्थल पर वाहनों की हेड लाइट जलाकर पहुंचना पड़ा। वाहन के गहरी खाई में गिरने व घना कोहरा होने के कारण राहत और बचाव में काफी मुश्किलें आयीं। वही शवों को पोस्ट मार्टम के लिए ऋषिकेश भेजा जा रहा है।

कार से टक्कर के बाद फ्लाईओवर से नीचे गिरा स्कूटी सवार, हुई मौत

अगर आपके घर में हैं यह 5 चींज़े तो सड़क पर आने वाले हैं आप

गाय को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा, बीपीओ की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -