औरैया सड़क हादसे पर गरमाई राजनीति, अन्य दलों ने योगी सरकार को चौतरफा घेरा

शनिवार को औरैया में सड़क हादसे में 24 प्रवासी कामगारों की मौत के मामले में अब राजनीति तेज हो गई है. सीएम योगी आदित्यनाथ के दो कोतवाल को निलम्बित करने के साथ ही बड़े अफसरों के खिलाफ जांच का आदेश देने के बाद भी विपक्ष इस प्रकरण को हत्या बता रहा है.

कोरोना मुक्त हो चूका था भारत का यह राज्य, लेकिन वापस लौटी ताबाही और मच गया कोहराम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि योगी आदित्यनाथ सरकार पर इस प्रकरण में समाजवादी पार्टी के साथ बहुजन समाज पार्टी तथा कांग्रेस ने जोरदार हमला बोला है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जहां इसको सामूहिक हत्या बताया है, वहीं बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने कड़ी कार्रवाई की मांग की है. अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी की तरफ से मृतकों के आश्रितों को एक-एक लाख रुपया देने की घोषणा करने के साथ सरकार से दस-दस लाख रुपया देने की मांग की है.

भोपाल की गलियों में सब्जी बेचने वाले निकले कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन के हाथ-पाँव फूले

इसके अलावा कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस घटना को काफी भयानक बताया है. राहुल गांधी ने भी इस हादसे पर खेद जताया है. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि औरैया सड़क हादसे में सभी मृतकों के पाॢथव शरीरों को सम्मानपूर्वक उनके परिवारवालों तक पहुंचाया जाए. इसके साथ ही सभी घायलों का समुचित इलाज हो.

ED ने मौलाना साद के करीबी से की पूछताछ, सामने आए कई राज़

पुष्कर में फंसे पश्चिम बंगाल के 70 से अधिक मजदुर, सरकार से लगा रहे घर भेजने की गुहार

डूंगरपुर में कोरोना विस्फोट, एक साथ सामने आए 21 नए मामले

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -