24 मजदूरों की मौत पर सीएम योगी का बड़ा एक्शन, इन लोगों पर गिरी गांज

आज यानी शनिवार तड़के सुबह औरैया जिले में डीसीएम और ट्रक की टक्कर में 24 मजदूरों की मौत हो गई. वहीं, 36 लोग घायल हो गए हैं इस हादसे के शिकार हुए ज्यादातर लोग बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल के हैं.

अमेरिका का आरोप, कोरोना रिसर्च लैब पर साइबर हमले कर रहा चीन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे को हादसे में जान गंवाने वाले मजदूरों के परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है. योगी आदित्यनाथ ने मृतक के परिजनों को दो-दो लाख रुपये व हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को 50-50 हजार रुपए देने का ऐलान किया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना के लिए जिम्मेदार थानाध्यक्षों अजीतमल व औरैया को तत्काल सस्पेंड करने और सीओ को चेतावनी देने का निर्देश जारी किया है.

नवाज़ शरीफ पर दर्ज होंगे भ्रष्टाचार के दो और मामले, बेटी मरियम पर भी लगा आरोप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने सीओ को कठोर चेतावनी देने के साथ ही आगरा के एडीजी, आईजी, एसएसपी, मथुरा के एसएसपी और अपर पुलिस अधीक्षक से स्पष्टीकरण तलब कर लिया है. उन्होंने आईजी कानपुर को घटनास्थल का दौरा कर इस दुर्घटना के कारणों पर तुरंत रिपोर्ट दें को कहा है. मुख्यमंत्री ने मृतको को ट्रक को सीज करने और ट्रक मालिक पर मुकदमा के आदेश. आगरा व मथुरा के एसएसपी व एडीजी से स्पष्टीकरण मांगा गया है.

बिग डेटा एनालिटिक्स ​इन बिंदुओं पर करती है डेटा रिसर्च

पाक का एक और झूठ उजागर, IMF से कोरोना के नाम पर मांगे पैसे, बढ़ा दिया रक्षा बजट

सिर्फ एक टेबलेट से ख़त्म होगा कोरोना, दिसंबर तक आ जाएगी दवा- अमेरिकी डॉक्टर का दावा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -