जरा सी लापरवाही के कारण हुआ भयंकर एक्सीडेंट, तस्वीरें उड़ा देगी होश
जरा सी लापरवाही के कारण हुआ भयंकर एक्सीडेंट, तस्वीरें उड़ा देगी होश
Share:

गुमला: देशभर से आए दिन कई तरह के दर्दनाक मामले सामने आते रहते है इस बीच झारखंड के गुमला से एक दुर्घटना का वीडियो सामने आया है। यहां एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार पति-पत्नी को टक्कर मार दी। इससे वे दोनों उछलकर रोड़ पर गिर पड़े। हादसा बृहस्पतिवार दोपहर का है। बता दे कि ये दुर्घटना गुमला-बसिया रोड में किन्दिरकेला पेट्रोल पंप के पास हुई। हालांकि, खतरनाक दुर्घटना के बावजूद पति-पत्नी सुरक्षित हैं। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि पति-पत्नी दोनों उछलकर जमीन पर गिर गए। यह पूरी घटना पेट्रोल पंप के समीप लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

वही हादसे में दोनों को हल्की चोटें आईं हैं। नजदीक के हॉस्पिटल से शुरुआती उपचार के पश्चात् उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। सीसीटीवी फुटेज देखने से यह स्पष्ट पता चलता है कि बाइक चलाने वाले की गलती की वजह से कार चालक ने टक्कर मारी। दुर्घटना के पश्चात् कार ड्राइवर ने स्वयं घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाने में सहायता की। 

वही दूसरी तरफ राज्य से एक मामला सामने आ रहा है जिसमे रिम्स में दो सिर जैसी बीमारी से ग्रसित बच्चा होने के बाद माँ-बाप उसे छोड़ कर फरार हो गए। गलती बच्चे की सिर्फ इतनी है कि वह आम बच्चों की तरह नहीं जन्मा। बच्चे को जन्म देने और मुंह फेर लेने वाले माता-पिता को शायद पहले से इस परेशानी का अंदाजा था, इसलिए उन्होंने अपने घर का पता भी सही नहीं दिया था। उन्होंने पहले से ही तय कर लिया था कि जन्म देने के उपरांत ही छोड़कर भाग जाएंगे। और बच्चे के जन्म लेते ही माँ बाप उसे छोड़कर भाग गए। बच्चे को नियोनेटल ICU में भर्ती करने के उपरांत घरवाले चुपचाप चले गए। लेकिन यहां डॉक्टरों ने बच्चे को बचाने की जिम्मेवारी अपने सर ले ली।

अभिषेक बच्चन का बड़ा बयान, बोले- 'अवॉर्ड जिसे मिलता नहीं वो कहता है भरोसा नहीं'

साउथ अफ्रीका में कोरोना के नए वैरिएंट से दहशत, क्या रद्द हो जाएगा टीम इंडिया का दौरा ?

शराब पीकर हुड़दंग मचा रहे थे युवक, पुलिस ने ली तलाशी तो कार से मिले देसी पिस्टल-चाकू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -