राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में हुआ बड़ा हादसा, जानिए....
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में हुआ बड़ा हादसा, जानिए....
Share:

कर्नाटक के बेल्लारी में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बीच एक बड़ी दुर्घटना हो गई है। कहा जा रहा हैं कि इस पदयात्रा में शामिल चार कार्यकर्ता करंट की चपेट में आ चुके है। इसके उपरांत वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। ये सभी कार्यकर्ता हाथ में झंडा और लोहे की छड़ भी ली हुई थी। इसके उपरांत ये बिजली की तार की चपेट में आए।

कांग्रेस ने किया मुआवजे का एलान: रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर दुर्घटना की सूचना देते हुए बोला है कि आज यात्रा में एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी जब बल्लारी के मोका कस्बे के पास 4 व्यक्तियों को मामूली बिजली का झटका लग चुका है। राहुल गांधी ने मुझे और विधायक नागेंद्र को सिविल अस्पताल का दौरा करने के लिए भेज दिया था। भगवान दयालु हैं इसलिए सब ठीक हैं। कांग्रेस चारों को 1 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करेगी।

कर्नाटक में राहुल की पदयात्रा 21 दिनों के लिए रहेगी: खबरें है कि कर्नाटक में राहुल की पदयात्रा 21 दिनों के लिए होने वाली है। इस दौरान कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता राज्य के अलग-अलग इलाकों और गांवों का दौरा कर सकते और लोगों से मुलाकात करने वाले है। गुरुवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी भी यात्रा में शामिल हुई थीं। इस बीच कुछ भावुक क्षण भी देखने को मिला था इसमें राहुल गांधी अपनी मां के जूते के फीते बांधते हुए नजर आए थे।

सीएम शिवराज का बड़ा निर्णय, अंग्रेजी भाषा में लगे बोर्ड को बदलेगी सरकार

451 प्रकरणों में जब्त 90 लाख रुपये की मदिरा को किया नष्ठ

आधार संग्रहण में उत्कृष्ट कार्य करने पर 21 बीएलओ को किया सम्मानित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -