स्कूली बोलेरो और ट्रक का जबरजस्त हादसा, ड्राइवर सहित 6 बच्चो ने तोड़ा दम

बिहार : नेशनल हाईवे -31 पर एक एक ट्रक और बोलेरो की टक्कर से भीषण हादसा होने की खबर है जिसमे 6 स्कूली बच्चों सहित सात लोगों की मौत हो गयी, और जबकि तीन बच्चे घायल होने की सुचना है. मरने वालो में बोलेरो का ड्राइवर शामिल है. यह हादसा बिहार-बंगाल की सीमा रामपुर पेट्रोल पंप के समीप हुआ. जानकारी दे की मारे गये सभी बच्चे किशनगंज के हलीमचौक स्थित सेंट जेवियर्स स्कूल के छात्र थे.

स्कूल की छुट्टी के बाद बोलेरो में सवार होकर बच्चो अपने घर लोट रहे थे तभी रास्ते में यह हादसा हो गया. टक्कर इतनी जोरदार थी की गाड़ी के ड्राइवर सहित 6 बच्चो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. हादसे की भीषणता का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है की घटना के बाद बच्चो को पहचानना तक मुश्किल हो गया. घायल बच्चो को उपचार के लिए पास के सदर अस्पताल ले जाया गया जबकि एक अन्य बच्चे को एमजीएम मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

हादसे के बाद से ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है. घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने जदोजिहाद के बाद सभी घायलो को अस्पताल पहुचाया. हलाकि घटना के बाद भड़के लोगो ने प्रदर्शन करने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा जानकारी दे की बोलेरो में चालक समेत 12 बच्चे सवार थे. जो की अपनी साइड से जा रही थी तबी सामने से आ रहे ट्रक से उसकी जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरजस्त थी की बोलेरो के परचक्खे उड़ गए.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -