रात को 3 बजे अचानक पटरी से उतरे ट्रेन के 5 डिब्बे, और फिर...
रात को 3 बजे अचानक पटरी से उतरे ट्रेन के 5 डिब्बे, और फिर...
Share:

बेंगलुरु: आज प्रातः कर्नाटक में एक बड़ी ट्रेन दुर्घटना होने से टल गई। प्रातः लगभग 3 बजकर 50 मिनट पर कन्नूर-बेंगलुरु एक्सप्रेस के 5 डिब्बे बेंगलुरू मंडल के टोपपुरू-सिवदी के मध्य अचानक पटरी से उतर गए। दक्षिण पश्चिम रेलवे से प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, दुर्घटना के वक़्त सभी 2348 यात्री सुरक्षित हैं। किसी के भी नुकसान होने की सूचना नहीं है।

वही प्राप्त हुई खबर के अनुसार, कन्नूर-बेंगलुरु एक्सप्रेस आज प्रातः जब टोपपुरू-सिवदी के बीच से गुजर रही थी तभी अचानक पहाड़ के पत्‍थर टूटकर नीचे गिरने लगे। पटरियों पर पत्‍थर आ जाने की वजह से कन्नूर-बेंगलुरु एक्सप्रेस के 5 डिब्‍बे पटरी से उतर गए। ड्राइवर ने समझदारी दिखाते हुए तत्काल ट्रेन को रोक दिया, जिसकी वजह से कोई बड़ी दुर्घटना नहीं हुई।

वही घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे दक्षिण पश्चिम रेलवे के अफसरों ने दुर्घटना का निरीक्षण किया। पटरियों के पास से पत्‍थरों को हटाने का काम जारी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दुर्घटना क्‍योंकि रात लगभग 3 बजकर 50 मिनट पर हुई उस समय लोग ट्रेन में सो रहे थे। ट्रेन में उपस्थित लोगों के अनुसार, दुर्घटना के दौरान ट्रेन पर बड़े-बड़े पत्‍थर गिरने लगे। एक वक़्त तो ऐसा लगा जैसे कोई धमाका हुआ है।

देश के कई राज्यों में मंडराया संकट, कहीं बारिश तो कहीं बर्फबारी की आफत

OMG! मुंबई के कबाड़ गोदाम में लगी भयानक आग, हर तरफ मचा हाहाकार

कोरोना को लेकर मनसुख मांडविया ने कहा- ''खत्म नहीं हुई जंग, किसी स्तर पर न हो लापरवाही...''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -