एसर ने लॉन्च किया गेमिंग हेडसेट प्रिडेटर गालेया 500

एसर ने लॉन्च किया गेमिंग हेडसेट प्रिडेटर गालेया 500

ताइवान की कंपनी एसर ने गुरूवार को गेमिंग हेडसेट प्रीडेटर गालेया 500  लॉन्च किया. भारतीय बाजार में इसकी कीमत 12999  रूपये है. यह हेडसेट ट्रहार्मनी 3डी साउंडस्केप टेक्नोलॉजी के साथ काम करता है. इस गेमिंग हेडसेट के लॉन्चिंग के मौके पर एसर के सीएमओ चंद्रहंस पदिग्रही ने कहा कि गेमिंग हेडसेट गालेया 500  और सेस्ट्स 500  गेमिंग माउस को भारत में लॉन्च कर हमारी टीम काफी खुश है. इन दोनों डिवाइस को हार्डकोर गेमर्स को ध्यान में रख कर डिज़ाइन किया गया है. 

ये हेडसेट प्लेयर्स के सर के मूवमेंट के मुताबिक आवाज़ का अनुभव करता है. इससे किसी भी गेमर को अपनी और अट्रैक्ट करने के लिए काफी है. कंपनी ने जानकारी देते हुए यह भी कहा है कि इस हेडसेट के साथ सेस्टस 500’ गेमिंग माउस भी लॉन्च किया गया है. इसकी मार्केट में 4599  रूपये रखी गई है.

यह है प्रीडेटर गालेया 500  के फीचर्स 
सिनेमैटिक साउंड एक्सपीरियंस.
लेटेस्ट साउंड टेक्नोलॉजी.
बायो सेलुलोस से बने रबर साउंड ड्राइवर डायाफ्राम कम्फर्ट फिल कराते है. 
इसमें कस्टमइजशन का ऑप्शन एसर दे रही है, इसमें युसर तीन मोड्स ईक्यू म्यूजिक,मूवी और स्पोर्ट को इस्तेमाल कर सकता है. 

यह है सेस्टस 500’ गेमिंग माउस की खासियत 

16.8 मिलियन आरजीबी लाइटिंग के साथ 8 लाइटिंग पैटर्न्स है. इसमें 5 ऑन-बोर्ड प्रोफाइल सेटिंग्स है. 8 प्रोग्रामेबल बटन्स दिए गए है. इसे यूएसबी कनेक्टर के साथ प्रिसिशन कंट्रोल किया जा सकेगा. अम्बीडेक्सट्रॉस डिज़ाइन के साथ कस्टमाईस साइड पेनल्स दिए गए है.
 

 

एयरटेल ने 4G हॉटस्पॉट के दाम किये कम

एप्पल जल्द ही लांच कर सकता है अपना नया होमपैड

OnePlus लांच करेगा दुनिया सबसे तेज एंड्रॉयड स्मार्टफोन

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Popular Stories