जनता के फैसले को विनम्रता से स्वीकार करें: राहुल गांधी
जनता के फैसले को विनम्रता से स्वीकार करें: राहुल गांधी
Share:

 

 पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन के बाद, राहुल गांधी ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने लोगों के फैसले को स्वीकार कर लिया और जीतने वाली पार्टियों को धन्यवाद दिया।

दोपहर में, राहुल गांधी ने ट्वीट किया: "विनम्रता के साथ लोगों के फैसले को स्वीकार करें। उन सभी को शुभकामनाएं जो कार्यालय के लिए चुने गए हैं। उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए, मैं कांग्रेस के सभी सदस्यों और स्वयंसेवकों को धन्यवाद देता हूं। हम इसे इस रूप में लेंगे। एक सबक और भारत के सर्वोत्तम हित में काम करना जारी रखें।" प्रियंका गांधी वाड्रा और राहुल गांधी के सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, कांग्रेस पंजाब और उत्तर प्रदेश में हार गई, और उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में सत्ता हासिल करने में विफल रही। सत्ता विरोधी लहर के बावजूद, पार्टी सत्ता हासिल करने वाली भाजपा को हराने में नाकाम रही।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में भगवा पार्टी की प्रचंड जीत की भविष्यवाणी के बाद भाजपा मुख्यालय में जश्न के रूप में राष्ट्रीय राजधानी में कांग्रेस कार्यालय वीरान दिखाई दिए।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पार्टी कार्यकर्ताओं को नाचते, पटाखे फोड़ते और एक दूसरे की प्रशंसा करते हुए देखा गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के देर शाम पार्टी मुख्यालय पहुंचकर लोगों का शुक्रिया अदा करने की उम्मीद है.

BJP की जीत को लेकर बोले सिंधिया- 'जनता ने डबल इंजन की सरकार चुनी...'

यूक्रेन छह अतिरिक्त मानवीय गलियारों को खोलने का इरादा रखता है: ज़ेलेंस्की

कोविड अपडेट : भारत में 4,184 नए मामले, 104 मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -