घट सकता है ACC और हीरो मोटोकॉर्प का मुनाफा
घट सकता है ACC और हीरो मोटोकॉर्प का मुनाफा
Share:

भारतीय बाजार की दो दिग्गज कम्पनियों ACC और हीरो मोटोकॉर्प के द्वारा अपने रिजल्ट्स की घोषणा की जाना है. इस मामले में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि जहाँ हीरो का मुनाफा 7 फीसदी तो वहीँ ACC का मुनाफा 41 फीसदी कम होने के आसार है. मामले में ही आपको आगे यह भी बता दे कि HDFC सिक्युरिटी की एक रिपोर्ट सामने आई है जिसे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वित्त वर्ष 2016 की जुलाई से सितंबर माह की अवधि में हीरो मोटोकॉर्प का मुनाफा 6.9 फीसदी की कमजोरी के साथ 710 करोड़ रुपए पर पहुँच सकता है.

जबकि साथ ही यह भी देखा जा चूका है कि वित्त वर्ष 2015 की दूसरी तिमाही के दौरान हीरो मोटोकॉर्प का मुनाफा 763.4 करोड़ रुपए रहा था. यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि हीरो की आय 3.6 फीसदी की कमजोरी के साथ 6670 करोड़ रुपए पर आ सकती है जबकि वित्त वर्ष 2015 की दूसरी तिमाही के दौरान इसे 6915 करोड़ रुपए पर देखा जा चूका है. साथ ही वर्ष 2015 की तीसरी तिमाही में ACC के मुनाफे के बारे में बात करीब तो आपको बता दे कि इस दौरान ACC का मुनाफा 40 फीसदी की कमजोरी के साथ 113 करोड़ रूपये पर पहुँच गया है जबकि वर्ष 2014 की तीसरी तिमाही के दौरान इसे 192 करोड़ रूपये पर देखा गया था.

फ़िलहाल यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी की बिकी 2.5 फीसदी की गिरावट के साथ 2671 करोड़ रुपए पर आ सकती है. जबकि साथ ही 2015 की तीसरी तिमाही के दौरान ACC का ऑपरेटिंग मुनाफा 25 फीसदी की कमजोरी के साथ 285 करोड़ रूपये होने का अनुमान है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -