केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह का वॉयस सैंपल लेगी ACB, जयपुर कोर्ट ने दी मंजूरी
केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह का वॉयस सैंपल लेगी ACB, जयपुर कोर्ट ने दी मंजूरी
Share:

जयपुर: राजस्थान में विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में एक बार फिर सियासी पारा चढ़ने लगा है. अशोक गहलोत सरकार को इस मामले में बड़ी कामयाबी मिली है. 12 महीने बाद जयपुर अदालत ने भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह के वॉयस सैंपल लेने की याचिका को स्वीकृति दे दी है. अब राजस्थान की एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) केंद्रीय मंत्री के वॉयस सैंपल ले सकेगी.  

बता दें कि गहलोत और सचिन पायलट के बीच चले सियासी घटनाक्रम में गत वर्ष तीन ऑडियो क्लिप बाहर आए थे. जिसमें से एक में कथित रूप से संजय जैन और गजेंद्र सिंह शेखावत की बातचीत थी और बाकी में MLA भंवरलाल शर्मा और पूर्व मंत्री विश्वेन्द्र सिंह की वार्ता भी कथित तौर पर थी. लेकिन सियासी घटनाक्रम के बीच ये दोनों MLA कांग्रेस के गहलोत गुट में शामिल हो गए. जिसके बाद इन दोनों के वॉयस सैंपल लेने के लिए कोई प्रार्थना पत्र अदालत में नहीं दिया गया. किन्तु BJP नेता और केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह के वॉयस सैंपल लेने के लिए अदालत में प्रार्थना पत्र दिया गया था.

इस बीच केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह ने दिल्ली में केस दर्ज कर लिया. अपराध शाखा ने सीएम अशोक गहलोत के मीडिया सलाहकार लोकेश शर्मा और मुख्य सचेतक महेश जोशी को दिल्ली तलब किया, इसके बाद राजस्थान में भी ACB को एक्टिव कर दिया गया. हालांकि ACB के अधिकारी इस मामले में बोलने से बच रहे हैं और अदालत से अनुमति मिलने का हवाला दे रहे हैं. गजेंद्र सिंह शेखावत के वॉयस सैंपल के लिए ABC कब जाएगी इसके बारे में भी अधिकारी नहीं बता रहे हैं. 

संयुक्त राष्ट्र महासभा में बोला भारत- आतंकवाद का खतरा गंभीर, सभी देशों को एक साथ आने की है जरुरत

करदाता को बड़ी राहत! अब इस दिन तक दाखिल करा सकते है कर

आंध्र सरकार किसानों के बीच रायथू भरोसा चैतन्य यात्रा का करेगी आयोजन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -