एसीबी कर्मियों ने ली भ्रष्टाचार मुक्त राष्ट्र बनाने की शपथ

ओंगोल: सतर्कता जागरूकता सप्ताह के तहत सरकारी कार्यालयों के सभी कर्मचारियों ने भ्रष्टाचार मुक्त राष्ट्र बनाने के लिए किसी भी तरह के भ्रष्टाचार में शामिल नहीं होने का संकल्प लिया, यह जानकारी प्रकाशम जिले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के डीएसपी एम सूर्यनारायण रेड्डी ने दी। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के बारे में जनता में जागरूकता पैदा करने के लिए एसीबी एक सप्ताह तक चलने वाली गतिविधियों की योजना बना रहा है जैसे पैम्फलेट का वितरण, निवारक सतर्कता गतिविधियों पर हैंडआउट्स, व्हिसल ब्लोअर तंत्र और अन्य भ्रष्टाचार विरोधी उपाय।

यह कर्मचारियों और अन्य हितधारकों के लिए निवारक सतर्कता उपायों पर कार्यशालाएं और संवेदीकरण कार्यक्रम भी आयोजित करेगा, युवाओं से संबंधित भ्रष्टाचार विरोधी मुद्दों पर स्कूलों और कॉलेजों में बहस, भाषण, प्रश्नोत्तरी जैसी विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन करेगा, इसके अलावा ओंगोल में भ्रष्टाचार विरोधी रैली भी निकालेगा।  

सूर्यनारायण रेड्डी ने घोषणा की कि वे बुधवार को मरकापुरम के सौम्य कल्याणमंडपम में भ्रष्टाचार विरोधी जागरूकता कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मरकापुरम आरडीओ, डीएसपी, जीएसटी सहायक आयुक्त, आरटीओ, खनन, कृषि, बिजली, पंचायती राज, श्रम, आरएंडबी, आरडब्ल्यूएस, शिक्षा, पंजीकरण और अन्य विभागों के अधिकारी भी अपने कर्मचारियों के साथ कार्यक्रम में भाग लेंगे।

दिल्ली AIIMS में भर्ती जगदीप धनखड़ से मिले अमित शाह, जाना हालचाल

'हत्या हो जाएगी.. कोई नहीं बचा सकता..', सीएम ममता के मुख्य सलाहकार को मिली धमकी

नवाब मलिक को समीर वानखेड़े का करारा जवाब, बोले- मां के कहने पर निकाहनामा बनवाया, गुनाह किया क्या?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -