मुकेश अंबानी के घर में फूलों और मार्बल के लिए भी लगा हुआ है AC, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा
मुकेश अंबानी के घर में फूलों और मार्बल के लिए भी लगा हुआ है AC, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Share:

नई दिल्ली: आजकल बड़े -बड़े लोगों के घर में AC लगा होना तो आम बात है, लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि फूल और पत्थरों के लिए भी AC लगाया जाता है? शायद नहीं… लेकिन देश के सबसे दौलतमंद इंसान और रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के आलिशान घर एंटीलिया में ऐसा ही होता है। यह बड़ा खुलासा किया है एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी ने। श्रेया धनवंतरी ‘द फैमिली मैन’, ‘स्कैम 1992’ जैसी कई वेब सीरीज में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं।

दरअसल श्रेया, मुकेश अंबानी के आवास पर एक इवेंट के लिए पहुंची थीं। इस कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन भी मौजूद थे। श्रेया ने बताया कि जब वह एंटीलिया में थी, तो उन्हें बेहद ठंड लग रही थीं। उन्होंने AC का टेम्परेचर बढ़वाने का प्रयास भी किया, किन्तु जो जवाब मिला उसे सुनकर उन्हें वापस लौटना पड़ा। श्रेया ने बताया कि वह हैरान थीं कि कुछ लोगों की लाइफस्टाइल ऐसा भी हो सकती है, जिस बारे में वह सपने में भी नहीं सोच सकतीं। बता दें कि मुकेश अंबानी का नाम विश्व के सबसे रईस लोगों में शामिल है। उनकी लाइफस्टाइल के संबंध जानने के लिए कई लोग उत्सुक रहते है। अभिनेत्री श्रेया ने ‘The Love Laugh Live Show’ के दौरान यह दिलचस्प बात बताई। उन्होंने बताया कि वह कुछ वर्ष पूर्व मुकेश अंबानी के घर गई थीं। 

उन्होंने बताया कि, 'अबु जानी और संदीप खोसला इंडस्ट्री में 10 वर्ष पूरे होने की पार्टी कर रहे थे। उनकी एक पुस्तक भी रिलीज हो रही थीं। इस प्रोग्राम में 50 मॉडल्स को बुलाया था, जिन्होंने इतने साल में उनके द्वारा डिजाइन किए कपड़े पहने थे। मैं उन 50 में शामिल थी। तो हम वहाँ थे और अमिताभ बच्चन शो स्टॉपर थे। उनसे बात करके काफी मजा आया था।' श्रेया ने बताया कि उन्हें काफी ठंड लग रही थी। उन्होंने बताया कि, 'मैं अंदर आई, मैंने ज्यादा कपड़े नहीं पहने हुए थे। वहाँ पर फ्लोर मैनेजर्स थीं, तो मैंने उनके पास जाकर कहा कि, क्या हम थोड़ा सा तापमान बढ़ा सकते हैं? इस पर उन्होंने जवाब दिया, मैम, सॉरी किन्तु फूल और यहाँ लगे मार्बल को एक निश्चित तापमान की आवश्यकता होती है। मैंने जवाब दिया, फिर ठीक है कोई बात नहीं और मैं वापस चली आई।”

श्रेया ने बताया कि, 'मुझे इससे समस्या नहीं हुई क्योंकि मुझे बहुत दिलचस्प लगता है जब मैं ऐसे लोगों से मिलती हूँ, जो ऐसी जिंदगी जीते या चीजें करते हैं, जिसकी मैं कल्पना भी नहीं कर सकती।' श्रेया ने इमरान हाशमी के साथ ‘Why Cheat India’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्होंने मिस इंडिया 2008 कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया था और मॉडल के रूप में काम किया। 

किसानों से अधिक व्यापारियों ने की आत्महत्या, सरकार ने संसद में पेश किए आंकड़े

महंगाई का जोरदार झटका! माचिस से लेकर TV रिचार्ज तक इन चीजों के बढ़े दाम

उड़ान के बेहद शौक़ीन थे जहांगीर रतनजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -