यूनिवर्सिटी से बाहर निकले तो टांगे काट देंगेः ABVP

कोलकाता : कोलकाता के जादवपुर यूनिवर्सिटी में बीजेपी की स्टूडेंट विंग अखिल भारतीय विद्दार्थी परिषद् ने देशद्रोहियों की टांगे काटने की धमकी दी है। एबीवीपी के प्रदेश सचिव सुबीर हलदर ने जादवपुर यूनिवर्सिटी में सोमवार को कहा कि वाम समर्थित देशद्रोही छात्र कॉलेज परिसर के बाहर यदि पैर रखते है, तो उनकी टांगे काट दी जाएगी।

यूनिवर्सिटी के बाहर चल रहे प्रदर्शन रैली में हलदर ने कहा कि यूनिवर्सिटी देशद्रोहियों तत्वों का अड्डा बना हुआ है। जब इस बारे में हलदर से पूछा गया तो उसने सफाई देते हुए कहा कि ये वो छात्र है, जो हमारी मातृभूमि को बांटने के लिए नारे लगाते है। ये छात्र दगेश को बांटने के लिए अलगावादियों के समर्थन में नारे लगाते है।

ऐसे में हम क्यों नहीं कह सकते कि इसे रोकने के लिए हम कदम उठाएंगे। एबीवीपी ने इस मामले में कार्रवाई की मांग करते हुए गोलपार्ट इलाके से जादलपुर थाने तक मार्च निकाला। बता दें कि इससे पहले संसद हमले का दोषी अफजल गुरु के समर्थन में यूनिवर्सिटी में नारे लगाए जा चुके है।

वहां निकाले गए एक मार्च में आतंकी अफजल गुरु और संसद हमले मामले में बरी प्रोफेसर एसएआर गिलानी और लश्कर आतंकी इशरत जहां के समर्थन में जमकर नारे लगाए थे।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -