शाम होते ही शराब का अड्डा बन जाता है स्कूल, ABVP ने किया विरोध
शाम होते ही शराब का अड्डा बन जाता है स्कूल, ABVP ने किया विरोध
Share:

मल्हारगढ़ : नगर में स्थित उत्कृष्ट विद्यालय परिसर पिछले काफी समय से असामाजिक तत्वों का अड्डा बना हुआ है. विद्यालय शाम होते ही शराब का अड्डा बन जाता है. असामाजिक तत्व रोजाना शाम को यहाँ आकर शराब सिगरेट का सेवन करते है और शराब की बोतले विद्यालय परिसर में ही तोड़कर फेंक जाते है. इन असामाजिक हरकतों के कारण विद्यार्थियों को कई तरह की परेशानी उठानी पड़ती है.

ऐसे में ABVP ने इन असामाजिक तत्वों का विरोध किया. इस दौरान ABVP के कार्यकर्ताओं ने विद्यालय के छात्रों के साथ मिलकर मल्हारगढ़ पुलिस ठाणे पहुंचकर एसआई नवनीत स्वामी को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन सौंपने के बाद पुलिसकर्मी विद्यालय परिसर पहुंचे और विद्यालय का निरक्षण किया. ABVP के कार्यकर्ताओं ने पुलिसकर्मी को स्कूल परिसर में शराब की बोतलें दिखाई. इस दौरान विद्यार्थियों ने पुलिसकर्मियों को बताया कि कई बार कांच के कारण विद्यार्थी घायल हो जाते है.

पास में कन्या छात्रावास भी है, जिस कारण छात्राओं में भी डर का माहौल बना रहता है. ऐसे में विद्यार्थियों ने पुलिसकर्मियों से सुरक्षा की मांग की, जिसके बाद एसआई नवनीत स्वामी ने विद्यार्थियों को गश्त बढ़ाने का आश्वासन दिया. इस दौरान ABVP प्रान्त सदस्य आकाश कांसल, तहसील ABVP प्रमुख विशाल मंडवारिया, आचिलेश दुग्गड़, अर्पित परिहार सहित कई विद्यार्थी उपस्थित थे.

विशेष परीक्षा को लेकर ABVP ने सौंपा उच्च शिक्षा मंत्री के नाम ज्ञापन

सेमेंस्टर परीक्षाओं को लेकर ABVP ने किया अनोखे अंदाज में प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -