देशद्रोही नारे लगाने वालों को बुलाने पर एबीवीपी ने जताया विरोध
देशद्रोही नारे लगाने वालों को बुलाने पर एबीवीपी ने जताया विरोध
Share:

नई दिल्ली। दिल्ली में रामजस महाविद्यालय के बाहर बड़े पैमाने पर विद्यार्थियों का जमावड़ा लगा रहा। दरअसल विद्यार्थियों ने प्रदर्शन किया। विद्यार्थी महाविद्यालय में उमर खालिद और छात्रा शेहला राशिद को निमंत्रण देने का विरोध कर रहे थे। दरअसल आइसा छात्र संगठन के समर्थक 22 मार्च को मार्च निकालने वाले थे। मगर विवाद के बाद कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के समर्थकों द्वारा विरोध किया गया।

छात्र संगठन के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया इस दौरान कथित तौर पर कुछ लोगों द्वारा तोड़फोड़ किए जाने की बात सामने आई है। गौरतलब है कि उमर खालिद पर आरोप है कि उसने दिल्ली विश्वविद्यालय परिसर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान देश विरोधी नारे लगाए थे।

दूसरी ओर शेहला राशिद छात्र संघ की पूर्व सदस्य हैं व विद्यार्थियों के पकड़े जाने के विरोध में उनके द्वारा आंदोलन किया गया था। मिली जानकारी के अनुसार विद्यार्थियों द्वारा दो दिवसीय सेमिनार कल्चर आॅफ प्रोटेस्ट के समत्र में भागीदारी करने के लिए बुलाया गया था। मगर इसी दौरान एबीवीपी ने विरोध प्रदर्शन किया और मांग की कि देशद्रोहियों को न बुलाया जाए और इस तरह का निमंत्रण रद्द कर दिया जाए। इस मामले में रामजस महाविद्यालय के प्राचार्य राजेंद्र प्रसाद द्वारा मीडिया से कहा गया कि सेमिनार का आयोजन होगा लेकिन इन विद्यार्थियों के भाग लेने के निर्णय को रद्द कर दिया गया है।

ट्रंप के खिलाफ ईरान में लाखों लोगों ने निकाली रैली

कलबुर्गी में गर्भाशय निकालने वाले रैकेट का पर्दाफाश

इंदौर में भाजपाइयों ने कांग्रेसियों को पीटा, थाने में घुसकर जान बचाई

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -