गुजरात सेंट्रल यूनिवर्सिटी के छात्र परिषद् चुनाव में ABVP का सूपड़ा साफ़, एक प्रत्याशी भी नहीं जीत सका
गुजरात सेंट्रल यूनिवर्सिटी के छात्र परिषद् चुनाव में ABVP का सूपड़ा साफ़, एक प्रत्याशी भी नहीं जीत सका
Share:

अहमदाबाद: गुजरात सेंट्रल यूनीवर्सिटी में हुए छात्र परिषद चुनावों में ABVP का सूपड़ा साफ हो गया है। NSUI, SFI, LDSF और बापसा के संयुक्त मोर्चे ने ऐतिहासिक जीत हासिल करते हुए ABVP सहित राज्य और केंद्र की भाजपा सरकार को तगड़ा झटका दिया है। चारों छात्र संगठनों के संयुक्त मोर्चे की इस ऐतिहासिक जीत से स्टूडेंट्स के बीच खुशई की लहर है।

खबर के अनुसार, गुजरात सेंट्रल यूनीवर्सिटी के विभिन्न संकायों में हुए चुनाव में संयुक्त मोर्चे के प्रत्याशियों ने ABVP उम्मीदवारों को बड़े अंतर से हराया है। यूनिवर्सिटी के भाषा एवं साहित्य अध्ययन केंद्र से SFI के चितरंजन कुमार, अंतरराष्ट्रीय केंद्र से LDSF की प्राची लोखंडे, सामाजिक विज्ञान केन्द्र से बापसा के अशरफ दीवान, लाइब्ररी साइंस से NSUI के विजेंद्र कुमार ने जीत हासिल की है।

सामाजिक विज्ञान केंद्र में कुल 167 वोटों में से अशरफ को 114 वोट मिले, जबकि ABVP के प्राची रावल को महज 45 वोट मिले। अंतरराष्ट्रीय केंद्र में प्राची लोखंडे को यहां पड़े कुल 38 वोटों में से 30 वोट मिले, जबकि ABVP के रामा जजूला को केवल 8 वोट मिले। वहीं, भाषा एवं साहित्य अध्ययन केंद्र में कुल 166 मतों में से चितरंजन को 94 वोट मिले, जबकि ABVP के उम्मीदवार को यहां 68 वोट मिले। लाइब्रेरी साइंस में विजेंद्र कुमार को 15 वोट मिले, जबकि एबीवीपी के अमरीन ताज को महज 1 मत प्राप्त मिला।

तिरंगा फहराने से पहले जान लें यह नियम

NRC के समर्थन में उतरे राज ठाकरे, 9 फरवरी को मुंबई में रैली निकालेगी MNS

क्या आप जानते हैं 26 जनवरी और 15 अगस्त को झंडा फहराने में अंतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -