एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने प्राचार्य को पीटा
एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने प्राचार्य को पीटा
Share:

चाईबासा - यहां हुए छात्र संघ के चुनाव परिणाम को लेकर मंगलवार रात हुए बवाल में एबीवीपी कार्यकर्ताओं द्वारा प्राचार्य को पीटे जाने का मामला सामने आया है.

दरअसल यह पूरा मामला और बवाल जमशेदपुर के वर्कर्स कॉलेज और को-ऑपरेटिव कॉलेज में हुआ. यहां उग्र हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यकर्ताओं ने को-ऑपरेटिव कॉलेज के प्राचार्य डॉ. एसएस रजी को जमकर पीटा.कारण यह रहा कि एबीवीपी के कार्यकर्ता चुनाव परिणामो से संतुष्ट नहीं थे.

प्राचार्य को पीटे जाने की सूचना पुलिस को दी गई तो एसडीओ सूरज कुमार और एडीएम सुबोध कुमार के पहुंचने के बाद कॉलेज में हंगामा कर रहे छात्रों पर लाठियां बरसाई गईं. छात्रों को पुलिसकर्मियों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. छात्रों को कॉलेज परिसर से बाहर कर दिया गया. इसके बाद फिर छात्र वापस आ गए और रिकाउंटिंग की मांग करने लगे. बाद में संयुक्त सचिव के पद के लिए रिकाउंटिंग कराई गई.

उधर, प्राचार्य डॉ. एसएस रजी का कहना था कि उन्हें कुछ समझने का मौका ही नहीं मिला. उन्होंने कहा कि एबीवीपी के कार्यकर्ता चुनाव परिणामों से संतुष्ट नजर नहीं आ रहे थे. प्राचार्य ने कहा कि उनपर जानलेवा हमला किया गया. इस कारण पुलिस को बुलाया गया.

विभिन्न मांगों को लेकर निकाली बाइक रैली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -