बेंगलोर छेड़छाड़ केस: अबू आजमी के बेटे ने ईशा को कहा: ' क्या आप अपना नँगापन नही दिखा रही'
बेंगलोर छेड़छाड़ केस: अबू आजमी के बेटे ने ईशा को कहा: ' क्या आप अपना नँगापन नही दिखा रही'
Share:

बंगलोर में छेड़छाड़ के मामले में अब हमे और भी बढ़ी महाभारत देखने को मिल रही है. सुनने में आया है की बंगलोर छेड़छाड़ के केस में अब अबू आजमी के बयान पर भी जबरदस्त संग्राम हमे देखने को मिल रहा है. गौरतलब है की छेड़खानी पर SP नेता अबू आजमी ने अपने बयान में कहा था की 'जहां शक्कर वहां चींटी' शब्द को दोहराया था.

अबू के बयान पर अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने भी अपनी और से कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, 'अबू आजमी अनजाने में तुम जैसे मुर्ख को पैदा करने के लिए एक महिला जिम्मेदारी है. वह स्वंय भी इसके लिए खुद को दोषी मान रही होगी' इसके बाद अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी ने भी ईशा पर जबरदस्त कटाक्ष करते हुए कहा कि, ''अबू आजमी को जन्म देने वाली मेरी दादी थी जो कि खुद का बचाव करने के लिए हमारे बीच में नही है.

लेकिन वह कही ज्यादा आपसे सम्मानित थी'' अपने अगले ट्वीट में फरहान ने ईशा की तुलना वैश्या से कर डाली. फरहान ने लिखा कि, ''ईशा तन बेचकर दो रोटी कमाने वाली महिला को हम वैश्या कहकर जलील करते है. दूसरी और अपने तन कि नुमाइश कर करोड़ो कमाने वालो को हम सम्मानित भी करते है.'' फिर आगे के अपने ट्वीट में फरहान ने ईशा के लिए लिखा की आप अपने आप को आईने में देखिये और सोचिये की फिल्मो के नाम पर क्या आप अपना नँगापन नही दिखा रही है? 
राह चलती लड़की के साथ बदमाशों ने की शर्मनाक हरकत, विडियो वायरल

करीना का 'चोर' मचाये 'शोर'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -