खंडवा से फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
खंडवा से फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

बीते कई दिनों से लगातार शहर के कई हिस्सों में जुर्म और घटनाओं का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है, हर दिन कोई न कोई इसका शिकार हो जाता है, इतना ही नहीं इन  सभी के चलते आज शहर के हर कोने में रहने वालों का एक ही सवाल है, कि आज के समय में हम अपने घरों में सेफ है या नहीं. इसी बीच हम आपके लिए एक ऐसी घटना लेकर आए है जिसे सुनने के बाद आपके दिल और दिमाग दोनों ही हिल जाएंगे. 

जी हां ये केस है खंडवा इलाके का जंहा खंडवा रेलवे स्टेशन पर लूट और चोरी की घटनाओं के एक फरार आरोपी को क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को शहर से गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ आगे की कार्रवाई के लिए उन्हें आरपीएफ खंडवा को सौंप दिया गया।

एएसपी (अपराध) गुरुप्रसाद पाराशर के अनुसार एक गुप्त सूचना मिली थी कि खानवा रेलवे स्टेशन पर लूट और चोरी के सिलसिले में आरोपी शहर में छिपे हुए हैं। सूचना के बाद, आरोपियों को पकड़ने के लिए एक अपराध शाखा टीम का गठन किया गया। टीम ने जानकारी एकत्र की और आरोपी को चोइथराम मंडी के पास से गिरफ्तार करने में सफल रही। आरोपी ने खुद को खंडवा निवासी शिव पवार के रूप में पेश किया। वह जीआरपी खंडवा की डकैती की घटना और वहां रेलवे स्टेशन पर चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था। उन्हें आरपीएफ खंडवा को सौंप दिया गया और जीआरपी खंडवा को उनकी गिरफ्तारी के बारे में भी बताया गया। आरोपी से और पूछताछ की जा रही है।

6 साल के बच्चे से दुष्कर्म करने वाले को 10 साल की कैद, 3 वर्ष पहले की थी दरिंदगी

मानव तस्करी मामला: फरार आरोपी दिल्ली और गाजियाबाद से हुए गिरफ्तार

खुलेआम चेन लूटने वाले दो आरोपी हुए गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -