मानव तस्करी मामला: फरार आरोपी दिल्ली और गाजियाबाद से हुए गिरफ्तार
मानव तस्करी मामला: फरार आरोपी दिल्ली और गाजियाबाद से हुए गिरफ्तार
Share:

इंदौर: पुलिस ने दिल्ली और गाजियाबाद से दो फरार आरोपियों को गिरफ्तार किया, जो लगभग दो महीने पहले दर्ज एक मानव तस्करी मामले में आरोपी थे। आरोपियों को इंदौर में बुधवार को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें 7 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

विजय नगर पुलिस थाना प्रभारी तहजीब काजी ने कहा कि आरोपी सागर जैन उस गिरोह को एमडी ड्रग्स सप्लाई करने के मामले में फरार चल रहा था जो मानव तस्करी में शामिल था। उसके साथी को पहले गिरफ्तार किया गया था और वह 25 सितंबर, 2020 से फरार चल रहा था। पुलिस टीम को सूचना मिली कि जैन दिल्ली में रह रहा है। पुलिस टीम ने पूरी जानकारी एकत्र की और उसे वहां से गिरफ्तार करने में सफल रही। काजी ने कहा कि सागर जैन एक गिरोह के सदस्यों को एमडी ड्रग्स की आपूर्ति करता है जो बांग्लादेश से लड़कियों को लाते थे और उन्हें देह व्यापार में धकेलते थे और उन्हें इंदौर और अन्य शहरों में विभिन्न ग्राहकों को आपूर्ति करते थे। गिरोह द्वारा अब तक 19 लड़कियों को पुलिस ने बचाया है।

सागर के एक साथी को विजय नगर पुलिस ने एमडी ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया था और आरोपियों ने गिरोह को ड्रग्स सप्लाई करने में सागर और धर्मेंद्र के नाम का खुलासा किया था। पुलिस ड्रग सप्लाई मामले में उनके साथी धर्मेंद्र की तलाश कर रही है।

6 साल के बच्चे से दुष्कर्म करने वाले को 10 साल की कैद, 3 वर्ष पहले की थी दरिंदगी

खुलेआम चेन लूटने वाले दो आरोपी हुए गिरफ्तार

ठीक से नहीं सुन पाता था 1 साल का बेटा, माँ ने दी खौफनाक सजा, दंग रह गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -