VIDEO: शाहरुख के लाडले अबराम का व्यवहार देख बोले लोग- 'तैमूर तो चोमू है'
VIDEO: शाहरुख के लाडले अबराम का व्यवहार देख बोले लोग- 'तैमूर तो चोमू है'
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी फैमली के फोटोज सभी को पसंद आते हैं। वहीं अगर इनमे से किसी का कोई वीडियो भी सामने आ जाए तो लोगों को देखकर अच्छा लगता है। शाहरुख़ के बच्चे सुहाना और आर्यन खान दोनों ही पैपराजी की कैमरों से बचते नजर आते है लेकिन उनके छोटे लाडले अबराम का पैपराजी के सामने एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। वैसे अबराम उन स्टारकिड्स में आते है जिनकी एक वीडियो को देखने के बाद लोग अबराम के फैन हो गए हैं और तैमूर को चोमू कह रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी दरअसल अबराम खान का वायरल वीडियो एक पैपराजी अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान और उनके छोटे बेटे अबराम नजर आ रहे है। आपको बता दें कि अबराम पहली बार अपनी मॉम के साथ उनके स्टोर पहुंचे। इस दौरान अबराम ने पहली बार पैपराजी को पोज भी दिए। आप देख सकते हैं वीडियो में अबराम कैमरे में स्माइल करते हुए पोज देते नजर आ रहे है। वहीं इस दौरान अबराम को हाथ उठाकर पोज देने को कहा जाता है जिस पर स्टार किड शरमाते हुए अपना हाथ नीचे कर लेते है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में अबराम काफी क्यूट नजर आ रहे हैं और इस वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो में अबराम की मासूमियत देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने अबराम की तुलना किंग खान से करते हुए लिखा कि वो लिटिल शाहरुख हैं। इसी के साथ ही किसी ने कहा, 'स्टार किड होने के बावजूद अबराम के इस स्वीट बिहेवियर ने दिल जीत लिया।'

बेटे के जन्मदिन पर इमोशनल हुईं दीया मिर्जा, किया चौकाने वाला खुलासा

VIDEO: आलिया-रणबीर ने मनाई वन मंथ एनिवर्सरी, डिनर डेट पर हुए स्पॉट

एंड्रयू साइमंड्स के निधन की खबर सुन टूटा अर्जुन रामपाल का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -