नमाज पढ़ते हुए वायरल हो रहा है शाहरुख़ के छोटे बेटे का वीडियो
नमाज पढ़ते हुए वायरल हो रहा है शाहरुख़ के छोटे बेटे का वीडियो
Share:

इस समय रमजान का पाक महीना चल रहा है जो हर मुसलमान के लिए ख़ास होता है. फिर वह आम इंसान हो या बॉलीवुड स्टार. ऐसे में इन दिनों बॉलीवुड स्टार के बच्चे अपनी हर छोटी से छोटी चीज के लिए सुर्खियां में छाए रहते हैं. फिर वह करीना कपूर के बेटे तैमूर हो या सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी. हमने इन सबके बारे में बहुत सी खबरें सुनी हैं और आपको बताई है. ऐसे में शाहरुख़ के बेटे अबराम भी आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं.

 

अब इन दिनों भी अबराम एक बार फिर से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. जी दरअसल रमज़ान के पवित्र महीने में, कई सलेब्रिटी और स्टार के बच्चे अपनी इच्छाओं को पोस्ट करते हैं और सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स को अपडेट देते रहते हैं. वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं जो आपके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान लाने वाला है. जी दरअसल इस समय शाहरुख़ के छोटे बेटे अबराम का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह नमाज पढ़ रहे हैं और कुरान की तिलावत भी सही ढंग से करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

अबराम एक काले रंग की टी-शर्ट और हरे रंग की जींस में दिखाई दे रहे हैं और नमाज़ पढ़ते नजर आ रहे हैं. वैसे आप देख सकते हैं कुरान को बहुत स्पष्ट रूप से और बिना किसी गलती के पढ़ते हुए अबराम नजर आ रहे है और इस वीडियो में उनकी मधुर आवाज सुनकर हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है. वैसे अबराम इससे पहले भी कई बार अपनी क्यूटनेस के कारण चर्चाओं में रहे हैं.

हेमा मालिनी को मात देती हैं धर्मेंद्र की पहली पत्नी, सनी देओल के साथ वायरल हो रही तस्वीर

कोरोना से जंग में एक साथ उतरे 85 कलाकारों ने दी प्रस्तुति, कॉन्सर्ट से कमाए करोड़ों रुपये

मुंबई में बाणगंगा में विसर्जित हुईं ऋषि कपूर की अस्थियां, आलिया भट्ट भी हुईं शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -