किंग खान के साहबज़ादे कर रहे हैं इस सिंगर की बेटी को डेट
किंग खान के साहबज़ादे कर रहे हैं इस सिंगर की बेटी को डेट
Share:

बॉलीवुड के बाज़ीगर शाहरुख खान और गौरी खान के सबसे छोटे बेटे अबराम खान बॉलीवुड के सबसे ज्यादा चर्चित बच्चों में से एक है. साल 2017 में अबराम की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. हाल ही में अबराम की एक और तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह एक हमउम्र लड़की के साथ नजर आ रहे हैं. यह लड़की कोई और नहीं बल्कि अबराम की मां गौरी की दोस्त की बेटी समाया है. समाया सिंगर-एक्टर रागेश्वरी लूंबा स्वरूप की बेटी है. तस्वीर में अबराम और समाया एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं. दोनों प्लेडेट के लिए मन्नत में मिले थे.

हाल ही की मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो गौरी और रागेश्वरी एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं. दोनों ने एक साथ वीडियो जॉकी का काम किया था जिसके बाद रागेश्वरी लंदन शिफ्ट हो गई थीं. वह हाल ही में अपनी दोस्त से मिलने के लिए आई थीं. प्लेडेट के दौरान अबराम और समाया दोनों ने एक साथ गाना गाया, डांस किया और स्विमिंग की.

जब रागेश्वरी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, "जब हम चलने लगे तो समाया इमोशनल हो गई और वह घर न जाने की जिद्द करने लगी." वहीं अबराम के बारे में बात करते हुए रागेश्वरी ने कहा कि, "वह एक तेज बच्चा है और इसका पूरा क्रेडिट मैं गौरी को दूंगी. गौरी पूरे दिन अबराम के साथ रहती है, अपना बिजनेस देखने के साथ वह अबराम के लिए किताबे भी पढ़ती है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सनमान यात्रा के जरिए संदेश देना चाहते हैं- प्रीति सप्रू

बहुत ही सेक्सी लगी भूमि और उनकी बहन

इसलिए खुद को भाग्यशाली मानती है आयशा जुल्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -