किंग खान के लवगुरु है अबराम

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान को किंग ऑफ़ रोमांस के नाम से जाना जाता है. लेकिन शाहरुख़ खान के लव गुरु कोई और है. और यह लव गुरु कोई बड़ा दिग्गज स्टार नहीं बल्कि उनका छोटा बेटा अबराम है. दरअसल अपनी फिल्म दिलवाले का प्रमोशन करने एक इवेंट में पहुंचे शाहरुख़ खान ने कहा की मुझे किंग ऑफ़ रोमांस का टाइटल मेरी फिल्मो के कारण ही मिला है. लेकिन जो मुझे रियल लाइफ में जानते है उनके लिए शायद ही में लवर टाइप का निकलू.

जब शाहरुख़ से पूछा गया की वह अपना अगला लव गुरु किसे मानते है तो शाहरुख़ ने कहा कि मुझे नहीं पता की मेरा अगला लव गुरु कौन होगा. शायद में यह सोचने वाली उम्र पार कर चूका हूँ. इस बात का जवाब उनकी को ऐक्ट्रेस काजोल देवगन ने देते हुए कहा कि शाहरुख़ का लवगुरु अबराम है. इस पर शाहरख ने कहा कि अगर मेरे लव गुरु अबराम है तो मैं अब उसके पद चिन्हो पर ही चलूँगा. उन्होंने आगे कहा कि छोटे बच्चो का प्यार बिलकुल सच्चा होता है.

अबराम वाकई में बहुत ही प्यारा है. उन्होंने आगे कहा कि पशु भी एक अच्छे लवगुरु होते है. क्योकि पशु और बच्चे आपको बिना किसी शर्त के वास्तविक प्यार करते है. उनका प्यार विशुद्ध होता है. आपको बता दे कि शाहरुख़ और काजोल की फिल्म दिलवाले 18 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी दिलवाले में शाहरुख़ और काजोल के साथ बमन ईरानी, कृति सेनन, वरुण धवन, वरुण शर्मा और विनोद खन्ना नजर आएंगे.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -