बहन सुहाना के बिन शाहरुख़ के बेटों ने मनाया रक्षाबंधन, आलिया ने शेयर की फोटो
बहन सुहाना के बिन शाहरुख़ के बेटों ने मनाया रक्षाबंधन, आलिया ने शेयर की फोटो
Share:

देशभर में गुरुवार को राखी का त्योहार धूमधाम से मनाया गया और इस मौके पर सेलिब्रिटी भाई-बहन भी खूब मस्ती करते हुए देखने को मिलें. चाहें बच्चन परिवार हो या फिर पटौदी, सभी स्टार किड्स रक्षाबंधन के ख़ास मौके पर इस त्योहार का आनंद उठाते हुए नजर आ रहे हैं और इस खूबसूरत दिन को एंजॉयमेंट के साथ सभी स्पेंड कर रहे हैं. 

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फैमिली भी इस लिस्ट में शुमार है. वहीं अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की कजिन सिस्टर आलिया छिब्बा द्वारा इंस्टाग्राम पर फेस्टिवल सेलिब्रेट करने के दौरान की फोटोज साझा की गई हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि आलिया छिब्बा, गौरी खान के भाई विक्रांत छिब्बा की बेटी हैं और वे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आर्यन और अबराम के साथ फन करते हुए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- ''तो राखी इस साल पहले आ गई.'' साझा की गई फोटोज में आर्यन और अबराम की बहन सुहाना देखने को मिल रही हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वे इन दिनों फ्रांस में एक थियेटर फेस्टिवल में शामिल होने के लिए गई हैं. साथ ही आपको बता दें कि सुहाना अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी इन दिनों काफी चर्चा में हैं और वे एक्टिंग की ट्रेनिंग भी ले रही हैं, जिसके पूरा होने के बाद वे बॉलीवुड डेब्यू की तैयारियों में भी जुट जाएंगी.

50 साल का हुआ ISRO, मिशन मंगला का नया गाना 'तोता उड़' रिलीज

अपने हिट गाने पर बेटे संग ठुमके ऋषि कपूर, नीतू ने वायरल किया वीडियो

बहन इनाया संग तैमूर ने मनाई राखी, सौतेली बहन सारा नहीं आईं घर!

इस तरह अर्जुन कपूर की बहनों ने मनाई राखी लेकिन नहीं नजर आईं सौतेली बहने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -