अमेरिकी राष्ट्रपति के घर रहती है अब्राहम लिंकन की आत्मा, इन लोगों ने किया दावा
अमेरिकी राष्ट्रपति के घर रहती है अब्राहम लिंकन की आत्मा, इन लोगों ने किया दावा
Share:

भूत-प्रेत का नाम सुनते ही अच्छे-खासे इंसान की रूह काँप जाती हैं. हमारे देश में कई ऐसे घर है जिनपर भूत-प्रेत का साया है लेकिन हम आपको आज दुनिया का सबसे सुरक्षित ठिकाना माने जाने वाले व्हाइट हाउस के बारे में बता रहे हैं. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि वाइट हाउस में आज भी आत्माओं का वास है. जी हाँ... भले ही आपको इसपर विश्वास न हो, लेकिन कई लोग व्हाइट हाउस में आत्माओं को महसूस कर चुके हैं.

आपको बता दें व्हाइट हाउस दुनिया के सबसे ताकतवर देश यानी अमेरिका के राष्ट्रपति का निवास स्थान होता है. सुनने में आया है कि व्हाइट हाउस में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति अब्राहम लिंकन की आत्मा घूमती रहती है. जी हाँ... आपको बता दें अब्राहम लिंकन अमेरिका के 16वें राष्ट्रपति थे और अप्रैल 1865 में व्हाइट हाउस के अंदर ही उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद से कई लोगों को इस घर में अब्राहम लिंकन की आत्मा देखी है. सबसे पहले तो वाइट हाउस में अमेरिका के 30वें राष्ट्रपति केल्विन कुलिज की पत्नी ग्रेस कुलीज ने अब्राहम लिंकन की आत्मा को महसूस किया था.

उनके अलावा नीदरलैंड की महारानी व्हिलमिना ने भी व्हाइट हाउस में अब्राहम लिंकन की आत्मा को देखा था. एक बार वो अमेरिकी यात्रा के दौरान व्हाइट हाउस में ही रूकी हुई थीं और तब देर रात उन्हें लगा कि किसी ने उनका दरवाजा खटखटाया. जब उन्होंने वहां का दरवाजा खोला तो सामने अब्राहम लिंकन को खड़े पाया था. इसके साथ ही ब्रिटेन के एक पूर्व राष्ट्रपति भी व्हाइट हाउस में अब्राहम लिंकन की आत्मा को देख चुके हैं. दरअसल जब एक बार वो व्हाइट हाउस में भी ठहरे हुए थे तब वो बाथरूम से नहाकर वापस आए तो उस समय उन्होंने देखा कि कमरे में सिगड़ी जल रही थी और वहीं पर बैठकर अब्राहम लिंकन उन्हें देख रहे थे.

इस जगह है हर तरह के लिंग का संग्रह, देखते रह जायेंगे आप

Merry Christmas : इन मैसेज से करें अपने साथियों और रिश्तेदारों को क्रिसमस विश

मरीज के कान से मस्तिष्क निकलते देख हैरान हुए डॉक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -