20 साल की उम्र में सुना था पीरियड्स के बारे में : अक्षय
20 साल की उम्र में सुना था पीरियड्स के बारे में : अक्षय
Share:

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म 'पैडमैन' को लेकर व्यस्त चल रहे है. वह 'पैडमैन' के प्रमोशन में जमकर लगे हुए है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय ने कई खुलासे किये. अक्षय ने बताया कि, जब वे अपने शुरूआती दौर में फिल्म कर रहे थे तब उनके अपॉजिट एक 14 साल की अभिनेत्री काम कर रही थीं.

उन्होंने बताया कि, अभिनेत्री को सेट पर ही पहली बार पीरियड्स हो गए थे. ऐसे में जब उस अभिनेत्री की मां ने प्रोड्यूसर से अपनी बेटी की छुट्टी मांगी तो प्रोड्यूसर ने उनकी एक भी नहीं सुनी और उस लड़की से बारिश का सीक्वेंस शूट करवाया. जिसके चलते उस अभिनेत्री ने पीरियड्स में रोते हुए बारिश का सीन शूट किया था. अक्षय का कहना है कि, औकात उस वक्त ऐसी नहीं थी कि वह शूटिंग रुकवा सकें. इसके अलावा अक्षय ने और भी खुलासे करते हुए बताया कि, जब वह 20 साल के थे तब पहली बार उन्होंने पीरियड्स के बारे में सुना था.

उन्होंने कहा कि, वह अपने बेटे आरव से भी इस मुद्दे पर बात कर चुके है. गौरतलब है कि, फिल्म पीरियड्स जैसे मुद्दे पर आधारित है. ये फिल्म मुरुगनाथम के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने ग्रामीण इलाकों की महिलाओं को कम लागत में सैनिटरी नैपकिन उपलब्ध करवाया था. बता दे कि, फिल्म में अक्षय के साथ-साथ अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में है. फिल्म बेहद ही जल्द बड़े परदे पर दस्तक देगी.

ये भी पढ़े

राष्ट्रों को साथ लाता है सिनेमा- अमिताभ बच्चन

नील नितिन मुकेश का आज जन्मदिन

श्रद्धा कपूर को महिला फैन से मिला स्पेशल गिफ्ट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -