राज चक्रवर्ती की फिल्म 'Proloy' में यह अभिनेता थे बरुण बिस्वास की पहली पसंद
राज चक्रवर्ती की फिल्म 'Proloy' में यह अभिनेता थे बरुण बिस्वास की पहली पसंद
Share:

प्रसिद्ध बंगाली फिल्म निर्माता राज चक्रवर्ती अपनी फिल्मों या निजी जीवन के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। आज हम आपको उनकी पिछली रिलीज 'Proloy' से जुड़े एक किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं। युवा फिल्म निर्माता ने वर्ष 2013 में अपनी राजनीतिक थ्रिलर फिल्म 'Proloy' के साथ बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी। यह फिल्म पूरी तरह से बलात्कार विरोधी प्रचारक बरुण बिस्वास पर आधारित थी।

बरुण बिस्वास पेशे से शिक्षक थे, गांव दुखिया में रहते हैं। वह एक ईमानदार और निडर व्यक्ति है जो एक कारण के लिए लड़ने के लिए हमेशा तैयार रहता है। यह फिल्म एक मजबूत सामाजिक संदेश के साथ फिल्माई गई है और पात्रों को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है। परमब्रत चटर्जी ने इस फिल्म में बरुण बिस्वास की मुख्य भूमिका निभाई लेकिन क्या आप जानते हैं, इस भूमिका के लिए वे राज चक्रवर्ती की पहली पसंद नहीं थे। राज पहले इस भूमिका को निभाने के लिए अबीर चटर्जी को चुनते हैं लेकिन कुछ व्यक्तिगत समस्याओं के कारण वह इस फिल्म में काम नहीं कर सके।

बरुण बिस्वास की सच्ची कहानी से प्रेरित, फिल्म 'Proloy' राजचक्रबर्ती द्वारा बरूण बिस्वास की सच्ची कहानी से प्रेरित है जो बहादुर को श्रद्धांजलि है। परमब्रत के अलावा, इस फिल्म में परन बंदोपाध्याय, पद्मनाभ दासगुप्ता, मिमी चक्रवर्ती, पूजा बनर्जी, सास्वता चटर्जी, कौशिक रॉय आदि भी हैं।

दक्षिण सुपरस्टार विजय की आगामी फिल्म में हुई पूजा हेगड़े की एंट्री

2020 ने छीना एक और कलाकार, मशहूर तमिल एक्टर अरुण अलेक्जेंडर का हार्ट अटैक से निधन

दिनेश गुप्ता की बायोपिक में सौमित्र चट्टोपाध्याय को निभाना था अहम किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -