कबीर सिंह को बताया बकवास, तो निर्देशक ने दिया करारा जवाब
कबीर सिंह को बताया बकवास, तो निर्देशक ने दिया करारा जवाब
Share:

रिलीज के 16 दिन बाद भी अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh Movie) का बॉक्स ऑफिस पर जलवा देखने को मिल रहा है फिल्म 'कबीर सिंह' अभी तक इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म की ओर भी बढ़ रही है. 

बता दें कि इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ था, जिस पर अब डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) द्वाराफिल्म की आलोचना करने वालों को करारा जवाब भी दिया गया है.

फिल्म कबीर सिंह को मर्दानगी के बेहूदा प्रदर्शन को लेकर आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा है. साथ ही खासकर फिल्म के एक सीन जिसमें शाहिद कपूर कियारा आडवाणी को थप्पड़ मारते हुए नजर आते हैं, को लेकर काफी विवाद देखने को मिला था और अब फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने इसके बारे में कहा है कि, 'आप एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं और आपको एक दूसरे को थप्पड़ मारने की आजादी नहीं है, तो मुझे इस रिलेशनशिप में कुछ खास दिखाई ही नहीं देता है और इसका विरोध करने वालों ने शायद प्यार का सही तरीके से अनुभव ही नहीं किया है.' इस तरह से निर्देशक ने आलोचकों को कर्रा जवाब दिया है. कलेक्शन की बात करें तो फिल्म अब तक 220 करोड़ रु से अधिक की कमाई कर चुकी है. 

 

अपनी फिल्मों के लिए अक्षय कुमार को ऐसे मिला सम्मान

तो इस काम में बिजी है मनोज वाजपेयी, जानिए क्यों लिया फिल्मों से ब्रेक ?

शाहिद-मीरा की शादी को हुए चार साल, शेयर की रोमांटिक फोटो

पति रणवीर के जन्मदिन पर भावुक हुईं दीपिका, कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -