कभी बहुत संस्कारी थी यह एक्ट्रेस, अब बोल्डनेस में देती है सबको मात
कभी बहुत संस्कारी थी यह एक्ट्रेस, अब बोल्डनेस में देती है सबको मात
Share:

आज टीवी एक्ट्रेस अबीगेल जैन का जन्मदिन है. उनका जन्म 27 फरवरी को हुआ था और आज वह टीवी की बेतरीन अदाकारा है. उन्होंने टीवी शो 'सौभाग्यलक्ष्मी' में काव्या का किरदार निभाया था और अबीगेल जैन को आप सभी ने शो में संस्कारी अवतार में देखा होगा लेकिन वह रियल लाइफ में बहुत बोल्ड हैं.

जी हाँ, अबीगेल ने टीवी इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत धारावाहिक 'क्या दिल में है' से की थी, आप सभी को याद ही होगा इस शो में अबीगेल ने 'काकूं' का किरदार अदा किया था जो बहुत शानदार रहा था. वहीं इस किरदार के कारण वह आज भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. वहीं अब वह बोल्ड हॉट और सेक्सी हो चुकीं हैं. इसी के साथ आप सभी ने अबीगैल को 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' ,'साजन घर जाना है' ,'बंदिनी' ,'जिंदगी वीनस' और 'नागार्जुन -एक योद्धा' जैसे लोकप्रिय टीवी सीरियल्स में देखा होगा. इन सभी शोज में उन्होंने दमदार किरदार निभाए थे और उन्हें लोगों ने जमकर प्यार भी दिया था.

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि टीवी पर अक्सर संस्कारी बहु के किरदार और वेशभूषा में नजर आने वाली अबीगेल के इस बोल्ड अवतार से हर कोई हैरान है. वहीं उनके बोल्ड लुक को उनके फैंस खूब लाइक करते रहे हैं. अबीगैल इन दिनों कोरियोग्राफर सनम जौहर को डेट कर रहीं हैं जिनके साथ वह नच बलिये में नजर आ चुकीं हैं. वहीं शो के सेट पर सनम ने अबीगैल को शादी के लिए प्रपोज किया था.

डायरेक्टर ऋषि मांडिएल का धूमधाम से मना जन्मदिन, मोहसिन और शिवांगी ने किया ऐसा काम

आरती सिंह के रेप की बात सुन हैरान रह गए थे घरवालें, बताया कैसा था उनकी मां का रिएक्शन

गिफ्ट पर सिडनाज का टैग देखकर शहनाज का आया ऐसा रिएक्शन, बोलीं - बहुत हो गए ड्रामे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -