साउथ फिल्मों की बढ़ती मैग के बीच आया अभिषेक का बयान, कहा-
साउथ फिल्मों की बढ़ती मैग के बीच आया अभिषेक का बयान, कहा- "बॉलीवुड किसी से पीछे नहीं है..."
Share:

इन दिनों इंडियन सिनेमा में बहुत बड़ा परिवर्तन देखने के लिए मिल रहा है। जहां अब तक सिनेमा पर बॉलीवुड मूवी राज करती थीं लेकिन अब एक के उपरांत एक साउथ की ऐसी मूवी रिलीज की जा रही है, जो कमाई के रिकॉर्ड तोड़ती हुई दिखाई दे रही है। इसी कारण से अब हर जगह बॉलीवुड बनाम साउथ इंडस्ट्री के बारें में बात की जा रही है। इसी दौरान अभिषेक बच्चन ने एक साक्षत्कार दिया है, जिसमें अभिनेता ने पैन इंडिया लेवल पर खुलकर वार्ता भी की है। अभिनेता ने बोला है कि इस वक़्त इंडियन सिनेमा का एक खूबसूरत वक़्त चल रहा है।  

अभिषेक बच्चन ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में साउथ की मूवीज को बारे में बात करते हुआ बोला है कि, 'मैंने कभी भी मूवीज को इस रूप में नहीं बांटा है। मेरे लिए बहुत सिंपल है जिसका कंटेंट अच्छा होगा वो मूवी अच्छा प्रदर्शन करने वाली है और जिसका कंटेंट खराब होगा वह फिल्म नहीं चलने वाली है। खराब मूवी अपने कंटेंट के कारण से क्रिटिसाइज भी हो जाते है। जिसके आगे अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड मूवी गंगूबाई काठियावाड़ी और सूर्यवंशी का उदाहरण देते हुए कहा है कि इन मूवीज ने शानदार प्रदर्शन भी कर लिया है। अगर फिल्म ऑडियंस को लुभाने में कामयाब होती है तो वह अच्छी मूवी है। 

अभिषेक ने इस साक्षत्कार में ये भी बोला है कि, 'मुझे पैन इंडिया लेवल समझ नहीं आता है। मुझे इस पर भरोसा नहीं है। हम एक लार्जर सिनेमा का भाग है। मुझे हमारा सिनेमा पसंद है और मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता की मूवी कौन सी भाषा में है।' इस बीच अभिषेक ने ये भी कहा जा रहा है कि बॉलीवुड की मूवी भी किसी से कम नहीं हैं। अभिषेक ने बोला है कि, 'अगर आप मुझे ये बोलना चाहते हैं कि साउथ में हिंदी मूवी के रिमेक नहीं बनते? हो सकता है। लेकिन ये भी सच है कि हम एक ही मूवी इंडस्ट्री का भाग हैं। बेशक अलग-अलग भाषाओं में काम करते हैं।'  

सारा के बॉलीवुड डेब्यू की ख़बरों के बीच, सामने आई खूबसूरत तस्वीर

सोनम के भाई की लोगों से खास अपील, कहा- 'सोनम को थोड़ी प्राइवेसी दें...'

गर्मियों में कैसे रखे बेजुबानों का ख्याल? 'शूटर दादी' ने बताया शानदार तरीक़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -