‘अभिषेक, तुम्हारे पापा मरने वाले हैं…’, अमिताभ बच्चन ने शेयर किया बेटे से जुड़ा ये खौफनाक किस्सा 
‘अभिषेक, तुम्हारे पापा मरने वाले हैं…’, अमिताभ बच्चन ने शेयर किया बेटे से जुड़ा ये खौफनाक किस्सा 
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने परिवार को बहुत महत्वत्ता देते हैं। उनके दोनों बच्चे अभिषेक बच्चन एवं श्वेता नंदा बच्चन उनके बेहद नजदीक हैं। एक समय अमिताभ बच्चन की जिंदगी में ऐसा आया था, जब वे अपने परिवार से दूर जाने वाले थे। मगर बोलते हैं कि जाको राखे साइयां मार सके ना कोई… बस कुछ ऐसा ही करिश्मा अमिताभ बच्चन के साथ भी हुआ। 26 जुलाई, 1982। ये वो दिनांक है, जब अमिताभ बच्चन को इतनी गहरी चोट लगी थी कि उन्हें चिकित्सकों द्वारा क्लिनिकली डेड घोषित कर दिया गया था। ये बात है फिल्म कुली के समय की है। इस घटना के बारे में हर कोई जानता है। 

वही आरम्भ में चिकित्सकों ने उन्हें क्लिनिकली डेड घोषित कर दिया था। वही अमिताभ बच्चन के घायल होने से लेकर उनके ठीक होने तक, उनके परिवार को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। जब अमिताभ इस दुर्घटना का शिकार हुए तब उनकी बेटी श्वेता 8 बरस की थीं तथा अभिषेक की आयु 6 साल थी। वही कौन बनेगा करोड़पति के दौरान अमिताभ बच्चन ने इस किस्से का जिक्र किया, उन्होंने बताया कि ये कितना मुश्किल था। 

वही इस बीच अमिताभ बच्चन ने अभिषेक बच्चन से जुड़ी एक घटना का जिक्र किया। अमिताभ ने कहा- उस समय एक बार अभिषेक बच्चन को बहुत ही बुरा अस्थमा का अटैक आया था। हम नहीं जानते थे कि ये कैसे हुआ। तत्पश्चात, मैंने अपनी भतीजी से पूछा, जो अभिषेक की ही क्लास में पढ़ती थी। उसने बताया कि एक लड़का आया और उसने अभिषेक से बोला- ‘अभिषेक, तुम्हारे पापा मरने वाले हैं।’ हो सकता है कि उसे न पता हो कि पापा के साथ क्या हुआ है, मगर उस लड़के की बात सुनकर ये सब हुआ था। उसके बाद अभिषेक बच्चन को काफी मुश्किल के बाद संभालना पड़ा था। 

शादीशुदा मर्दों को सबके सामने अमिताभ बच्चन ने दे डाली ये बड़ी सलाह

बिग बॉस में मचा हड़कंप, सरेआम इस कंटेस्टेंट को मारने दौड़े साजिद खान

इस रैपर को डेट कर रही है शहनाज गिल? नई फोटो देख बोले लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -