घूमर में इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे अभिषेक
घूमर में इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे अभिषेक
Share:

बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की लीड रोल वाली मूवी 'घूमर' को लेकर एक बार फिर से चर्चा शुरू हो चुकी है। अभी हाल में खबर आई थी कि मूवी में अभिषेक बच्चन के पापा और बॉलीवुड के जाने-माने स्टार अमिताभ बच्चन भी इस मूवी में दिखाई देने वाले है। अब इस मूवी से जुड़ी एक बड़ी खबर सुनने के लिए मिली है। जो अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर के फैंस को काफी खुश करने का काम कर रही है। इस मूवी का पहला लुक भी वायरल हो चुका है। जो काफी दमदार दिखाई दे रहा है।

फर्स्ट लुक हुआ जारी: अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर मूवी 'घूमर' से दोनों का पहला लुक देखने के लिए मिला है। जिसने आते ही फैंस के होश उड़ा दिए है। मूवी से जो पहला लुक जारी कर दिया है, उस फोटोज में अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर एक साथ दिखाई दे रहे है। फैंस इस तस्वीर पर खूब कमेंट करने में लगे हुए है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की इस फिल्म 'घूमर' का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे है। इसी बीच इस लुक के जारी होने के उनकी खुशी का ठिकाना अब तक नहीं लग पाया है। इस मूवी से उम्मीद है कि ये बॉलीवुड को एक नई जान देगी। तो चलिए बिना देरी करें पहले हम इस फिल्म से आया अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर का लुक देखते है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyami Kher (@saiyami)

फिल्म में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर मूवी 'घूमर' में बॉलीवुड के जाने माने स्टार अमिताभ बच्चन दिखाई देने वाले है। आपको बता दें कि बाप-बेटे की जोड़ी काफी लंबे समय के बाद साथ दिखाई देने वाले है। इस पहले ये दोनों बंटी और बबली, सरकार और भी कई मूवी में साथ दिखाई दे चुके है। अब देखना होगा बाप-बेटी की जोड़ी इस फिल्म में क्या कमाल दिखा दे रही है।

आमिर खान की 'लगान' ने पूरे किए 21 वर्ष

कार्त‍िक आर्यन संग बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है टीवी की ये मशहूर अदाकारा

रिलीज हुआ 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर, देखकर झूम उठेंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -