'गोपी बहू' की बेटी के साथ 'इश्क' फरमाएंगे अभिषेक वर्मा
'गोपी बहू' की बेटी के साथ 'इश्क' फरमाएंगे अभिषेक वर्मा
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' में आदित्य भल्ला के किरदार के जरिये अपनी एक ख़ास पहचान बना चुके अभिनेता अभिषेक वर्मा अपने अगले शो को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. गौरतलब है कि इस शो में दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल के साथ दर्शकों ने आदित्य को भी खूब प्यार दिया लेकिन कुछ दिनों पहले उन्होंने शो को अलविदा कह दिया.

अब हाल ही में खबर आई है कि अभिषेक वर्मा जल्द ही टीवी के पॉपुलर शो 'लाल इश्क' में नजर आने वाले हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अभिषेक वर्मा ने कहा कि वो इस सीरियल में काम कर रहे हैं. इस शो में अभिषेक के साथ ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी की बड़ी बेटी का किरदार निभा चुकी अभिनेत्री तान्या शर्मा मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं.

इस बड़े शो में हुई कपिल शर्मा की 'पत्नी' की एंट्री

तान्या इस शो में एक ऐसी लड़की का किरदार निभाती हैं जिसे अपना पहला प्यार नहीं मिलता इसके बाद वह अपनी ज़िंदगी नए तरीके से शुरू करती है इसी बीच उसकी मुलाकात अभिनेता अभिषेक वर्मा से होती और उसे फिर से प्यार हो जाता लेकिन इसी दौरान उसका पहला प्यार एक आत्मा के रूप में लौट आता हैं.

Video: चलते-चलते फ्लोर पर अचानक गिर गई 'नागिन'

बता दें कि इस सीरियल में अब तक माही विज, प्रियंक शर्मा, प्रीतिका राव, सायंतनी घोष और जैन इमाम, जय सोनी, रिया शर्मा जैसे स्टार्स नजर आ चुके हैं. गौरतलब है कि इस शो से पहले अभिनेता अभिषेक वर्मा 'ये है मोहब्बतें' के अलावा भी टीवी के कई शोज में नजर आ चुके हैं.

चटपटी खबरें...

Naagin 3 : जल्द दिखाई जाएगी बचपन की 'बेला'

'डांसिंग अंकल' ने रखा बॉलीवुड दुनिया में कदम

टीवी की इस संस्कारी बहु ने स्मोकिंग करते हुए शेयर की हॉट फोटो

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -